Upcoming Web Series and Movies: इस हफ्ते आएगी सनी लियोनी की अनामिका, वेब सीरीज और फिल्में होंगी रिलीज

Upcoming Web Series and Movies this week: ओटीटी ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कमर कस रखी है। आइये जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है। 

Upcoming Films and Web series this Week
Upcoming Films and Web series this Week 
मुख्य बातें
  • 11 मार्च को ही नेटफ्लिक्स पर साइंस फिक्शन अंग्रेजी फिल्म द एडम प्रोजेक्ट स्ट्रीम होगी
  • 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर जासूसी वेब सीरीज अनामिका आने वाली है
  • 11 मार्च को ही नेटफ्लिक्स पर साइंस फिक्शन अंग्रेजी फिल्म द एडम प्रोजेक्ट स्ट्रीम होगी

Upcoming Web Series  Movies this week: कोरोना काल के बाद से ओटीटी मनोरंजन का प्रमुख साधन बन गया है। सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज भले ही हो रही हैं, लेकिन लोग वहां जाने की बजाय घर पर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेबसीरीज देखना पसंद करते हैं। हर सप्ताह नई नई सीरीज आ रही हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की झुंड के बाद अब 11 मार्च प्रभास की राधे श्याम सिनेमाघरों में आ रही है। उसके बाद होली के मौके पर अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे रिलीज हो रही है। वहीं दूसरी तरफ ओटीटी ने भी कमर कस रखी है। आइये जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है। 

द लास्ट किंगडम

आज यानि 9 मार्च को नेटफ्लिक्स पर द लास्ट किंगडम का पांचवां सीजन आया है। इसकी कहानी सेक्सन स्टोरीज नाम की बुक सीरीज से ली गयी है। कहानी के केंद्र में उट्रेड नाम का एक वॉरियर है। इसके पहले सभी सीजन काफी लोकप्रिय रहे थे। 

अनामिका 

दिग्गज सितारे भी ओटीटी की दुनिया को समझ चुके हैं और यही वजह है कि पर्दे पर आने की बजाय सितारे ओटीटी पर आना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर जासूसी वेब सीरीज अनामिका आने वाली है जिसमें सनी लियोनी मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। इस सीरीज का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। अनामिका हिंदी के साथ मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

टर्निंग रेड

11 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एनिमेशन फिल्म टर्निंग रेड का प्रीमियर होगा। यह फिल्म आज के जमाने में बेहद खास है क्योंकि यह किशोरवय लड़कियों की परेशानियों के बारे में बात करेगी। फिल्म में प्रिया के किरदार को मैत्रेयी रामकृष्णन ने आवाज दी है, जो भारतीय मूल की कनाडाई कलाकार हैं। 

द एडम प्रोजेक्ट 

11 मार्च को ही नेटफ्लिक्स पर साइंस फिक्शन अंग्रेजी फिल्म द एडम प्रोजेक्ट स्ट्रीम होगी। फिल्म में रायन रेनोल्ड्स, मार्क रफेलो और जेनिफिर गार्नर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 

मिस्टर एंड मिसेज शमीम 

11 मार्च को जी5 पर मिस्टर एंड मिसेज शमीम नाम की सीरीज आने वाली है। इस सीरीज का Trailer काफी पसंद किया जा रहा है और दिल को छू लेने वाला है। इस सीरीज में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर और नौमान इजाज मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

अपलोड

11 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर अपलोड का दूसरा सीजन आ रहा है। इसकी कहानी 2033 में स्थापित की गयी है, जब इंसान खुद को अपनी मर्जी की आफ्टर लाइफ में अपलोड कर सकता है। यह कहानी एक तरह से साइंस फिक्शन है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर