Shabana Azmi Accident: शबाना आजमी की सेहत पर किए गए PM Modi के ट्वीट को उर्वशी ने किया कॉपी, हुईं ट्रोल

Urvashi Rautela tweet on Shabana Azmi: हाल ही में उर्वशी रौतेला ने शबाना आजमी को लेकर एक ट्वीट किया, जिसे देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे, क्योंकि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कॉपी किया था।

Urvashi Rautela copies PM Narendra Modi tweet on Shabana Azmi health
Urvashi Rautela copies PM Narendra Modi tweet on Shabana Azmi health  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने किया शबाना आजमी को लेकर ट्वीट
  • ट्वीट देख ट्विटर पर लोग करने लगे उन्हें ट्रोल
  • उर्वशी ने कॉपी किया था पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट

दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी का शनिवार को एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उन्हें काफी चोटें आईं और अब तक वे अस्पताल में भर्ती हैं। ये खबर सुनते ही बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सकते में आ गया और उनकी सलामती की दुआएं मांगने लगा। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शबाना के लिए ट्वीट्स कर चिंता जाहिर की। वहीं पागलपंती एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी उन्हें लेकर ट्वीट किया। लेकिन इस ट्वीट को लेकर उर्वशी को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल हाल ही में उर्वशी ने शबाना आजमी की सेहत के लिए दुआ मांगी, लेकिन उनका ट्वीट बिल्कुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल था। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी के घायल होने की खबर दुखद है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।' उर्वशी ने भी बिल्कुल यही ट्वीट किया, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उनकी क्लासी लगा दी।

 

 

 

 

एक यूजर ने लिखा कि मोदी जी का ट्वीट कॉपी पेस्ट किया। वहीं दूसरे ने लिखा, 'मतलब बॉलीवुड वाले कॉपी पेस्ट करना बंद नहीं करेंगे, चाहे वो मूवी हो या ट्वीट।' वहीं एक यूजर ने तो उर्वशी को ये सलाह दे डाली कि अगर उनका ऐसा करना ही था तो मोदी जी का ट्वीट ही रीट्वीट कर देती।

वहीं अगर शबाना आजमी की बात करें तो इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हैं। जहां उनसे बॉलीवुड सितारे मिलने पहुंच रहे हैं। हर कोई उनकी सेहत की चिंता कर रहा है। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए जावेद अख्तर ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। वो इस वक्त आईसीयू मे हैं लेकिन उनके रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर