Urvashi Rautela को ट्रायल रूम का वीडियो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने लिखा, 'दिखाना क्या चाहती हो मैडम'

Urvashi Rautela trolled: उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं।

Urvashi Rautela trolled for dress, Urvashi Rautela trial room video
Urvashi Rautela   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • उर्वशी अपने नए वीडियो को लेकर हुईं ट्रोल
  • ट्रायल रूम के वीडियो पर हेटर्स ने सुनाई खरी खोटी
  • उर्वशी के बचाव में आए फैंस, की तारीफ

Urvashi Rautela viral video: बॉलीवुड की ग्‍लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से इंटरैक्‍ट करती रहती हैं। यही वजह है कि वह अपने फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया जिसमें वह ट्रायल रूम में अपना टॉप दिखाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन उर्वशी का ऐसा करना ट्रोलर्स को रास नहीं आया। वे उर्वशी को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, दिखाना क्या चाहती हो मैडम। इसी तरह कुछ और लोगों ने भी एक्ट्रेस को भला बुरा कहा।

उर्वशी रौतेले ने अपने इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, आर. बी. एफ.(रेस्टिंग ब्रेकफास्ट फेस) का सीरियस केस हो गया है।” वीडियो के साथ उन्होंने कई दिल वाले इमोजी और स्टार्स भी शामिल किए। वीडियो के बैकग्राउंड में स्पेंस का ‘ब्रेकफास्ट चैलेंज सॉन्ग’ चल रहा है. उर्वशी इस वीडियो में एक ट्रायल रूम में नजर आती हैं। जहां वह एक आउटफिट ट्राई करती हैं। उर्वशी वीडियो में प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और पिंक कलर के जैकेट पहने होती हैं। वह ब्‍लैक ब्रालेट के ऊपर जैकेट ट्राई कर रही होती हैं। उनके आउटफिट चेंज करने के इसी प्रोसेस पर कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

हालांकि उर्वशी के चाहने वालों ने उनका बचाव किया और एक्ट्रेस के स्‍टायल की तारीफ की। एक फैन ने उर्वशी के पोस्‍ट पर कमेंट में लिखा, माचिस की जरूरत किसे है, हमारे पास उर्वशी है। इसी तरह कई प्रशंसको ने उर्वशी की तारीफ की। उन्‍होंने दिल वाले इमोजी के जरिए उर्वशी के लिए अपना प्‍यार जाहिर किया। 

बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके जरिए वह अपनी रूटीन लाइफ की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करती हैं।  उर्वशी अपने लुक्स के साथ अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियोज डालती हैं। हाल ही में उन्होंने टीचर्स डे के मौके पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी और अपने फैंस से कहा था कि उन्हें पहचानें। इसमें वह अपने टीचर्स के साथ नजर आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर