Varun Dhawan film: अगली फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे वरुण धवन

बॉलीवुड
Updated Nov 27, 2019 | 15:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Varun Dhawan next film: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन धड़क फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर शशांक खेतान की फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में वह भूमि पेडनेकर और कियारा संग रोमांस करेंगे।

Varun Dhawan with kiara advani and bhumi pednekar
Varun Dhawan with kiara advani and bhumi pednekar 

Varun Dhawan next film: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन के फैंस के लिए गुड न्‍यूज है। इन दिनों कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में बने हुए वरुण धवन धड़क फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर शशांक खेतान की फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस फ‍िल्‍म में वह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब वरुण धवन भूमि पेडनेकर संग स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। कियारा आडवाणी के साथ वह अपनी अंतिम रिलीज फ‍िल्‍म कलंक में नजर आए थे।\

मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट की मानें तो शशांक खेतान वरुण धवन को लेकर एक बड़ी फ‍िल्‍म बना रहे हैं जिसमें दो अदाकाराएं लीड रोल में होंगी। इस फ‍िल्‍म को करण जौहर का भी साथ मिला है। सूत्रों ने बताया है कि करण जौहर को कहानी पसंद आई है और इस फ‍िल्‍म पर 2020 के मई जून में काम शुरू हो सकता है। बता दें कि वरुण धवन शशांक के साथ Humpty Sharma Ki Dulhania और Badrinath Ki Dulhania जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं।

बता दें कि वरुण धवन इन दिनों कुली नंबर 1 और Street Dancer की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। कुली नंबर 1 में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी, वहीं Street Dancer में श्रद्धा कपूर उनके साथ नजर आने वाली हैं। 

अरुण खेत्रपाल का निभाएंगे रोल
बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन एक बार फ‍िर फ‍िल्‍म बदलापुर के डायरेक्‍टर श्रीराम राघवन के साथ काम करने जा रहे हैं। इस बार वह पर्दे पर 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun khetrapal) का रोल निभाएंगे। यह पहला मौका होगा जब वरुण धवन भारतीय सेना की वर्दी पहनकर पर्दे पर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की घोषणा कुछ वक्‍त पहले ही हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर