जीतेंद्र के दामन पर लग चुका है दाग, ममेरी बहन ने कहा था- वो नशे में थे और रेप की कोशिश करने लगे

Actor Jeetendra Rape Case: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र का दामन भी दागदार हो चुका है। अभिनेता की ममेरी बहन ने उन पर नशे की हालत में रेप की कोशिश का आरोप लगाया था।

Actor Jitendra
Actor Jitendra 

Actor Jeetendra Rape Case: Metoo अभियान के दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों की काली करतूतें सामने आईं तो सब दंग रह गए। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी ऐसे कई सितारे हैं, जिनपर महिलाओं ने दुष्कर्म या छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। कुछ समय पहले टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप लगा था। कई ऐसे अभिनेताओं पर रेप की कोशिश के आरोप लगे हैं जिन पर यकीन नहीं किया जा सकता है। 

ऐसे ही जानकारी मिलती है अभिनेता जीतेंद्र के बारे में। जितेंद्र की ममेरी बहन ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद सिनेमा जगत में ये बात आग की तरह फैल गई थी। आरोपों का जवाब जीतेंद्र के वकील ने दिया था और इन आरोपों को बेबुनियाद, हास्यापद और मनगढ़ंत बताया था। वकील ने कहा था कि ये आरोप सिर्फ एक्टर को परेशान करने की साजिश के तहत लगाए गए हैं। इस मामले में जितेंद्र या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

ये था पूरा मामला 

साल 2017 में जितेंद्र की ममेरी बहन ने डीजीपी हिमाचल प्रदेश को लिखित शिकायत देकर कहा है कि नशे की हालत में जितेंद्र ने उनका रेप करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, जब मैं टीनएज में थी, तब मैं उनकी फैमिली से मिली थी। जनवरी 1971 में जब मैं 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के। उन्होंने मेरे पिता से कहकर मुझे उस जगह बुलाया, जहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। मि. कपूर अपने दो साथियों और ड्राइवर के साथ आए थे। इसके बाद हम सभी दिल्ली से शिमला गए। रास्ते में किसी ने मुझसे बात नहीं की। 

Also Read: सुपरस्टार राजेश खन्ना का दामन भी हुआ था बदनाम, नाबालिग ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

इसके बाद शिमला पहुंचने पर सीधे होटल रूम में पहुंचे जिसमें दो अलग अलग बेड थे। मिस्टर कपूर ये कहकर चले गए कि मैं आराम कर लूं और वो घूमने जा रहे हैं। देर रात जब जितेंद्र लौटे तो मैं दीवार की तरफ मुंह करके सो रही थी। मैंने महसूस किया कि वे मेरे बिस्तर पर हैं और मेरे साथ रेप की कोशिश कर रहे हैं। वह नशे में थे और उनके मुंह से बदबू आ रही थी। मैं बचने की कोशिश करती रही और वो मुझे दबोचते रहे और गंदी हरकतें करते रहे। कुछ देर बाद वे अपने बिस्तर पर चले गए और हम खामोशी के साथ सो गए। सुबह जीतेंद्र ने मुझसे बात नहीं की। उन्होंने ड्राइवर से कुछ कपड़े खरीदकर मुझे देने को कहा और मुझे दिल्ली वापस छोड़ दिया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर