सुपरस्टार राजेश खन्ना का दामन भी हुआ था बदनाम, नाबालिग ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी ऐसे कई सितारे हैं, जिनपर महिलाओं ने दुष्कर्म या छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का दामन भी इन आरोपों से बदनाम हुआ था।

Rajesh Khanna and Anita Advani
Rajesh Khanna and Anita Advani 

Rajesh Khanna and Anita Advani: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी ऐसे कई सितारे हैं, जिनपर महिलाओं ने दुष्कर्म या छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। Metoo अभियान के दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों की काली करतूतें सामने आईं तो सब दंग रह गए। ऐसे ऐसे सितारों के नाम पर यौन शोषण के आरोप लगे कि यकीन करना आसान नहीं था। आपको बता दें कि बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का दामन भी इन आरोपों से बदनाम हुआ था। इस बात का खुलासा खुद राजेश खन्ना की लिव इन पार्टनर ने किया था। 

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना पर उनकी लिव-इन पार्टनर अनीता अडवानी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का कहना था कि उस वक्त वह नाबालिग थीं। बिग बॉस 7 की कॉन्टेस्टेंट रही अनीता आडवाणी ने आरोप लगाया था कि जब वह मात्र 13 साल की थीं, तब पहली मुलाकात के दौरान ही राजेश खन्ना ने उन्हें बांहों में भरकर किस किया था। अनीता ने दावा किया था कि वह 33 साल तक राजेश खन्ना के साथ लिव-इन रिलेशन में थीं। 

अनीता आडवाणी ने रखा था करवाचौथ का व्रत

अनीता ने कहा था कि उस वक्त वह बेहद कम उम्र की थी और जो कुछ हुआ, उसके लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार नहीं थी। अनीता आडवाणी ने यह भी कहा कि वर्ष 2001 में हुई एक पार्टी में राजेश खन्ना ने उसको सभी के सामने चूमा था। इसके बाद उसने राजेश के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। 

परिवार के खिलाफ किया था केस

अनीता आडवाणी ने राजेश खन्ना के परिवार के सदस्यों को गुजारा भत्ते के लिए नोटिस भेजा था। उनकी याचिका पर मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने राजेश खन्ना के परिवार के सदस्यों को नोटिस भेजा था। अनीता का कहना है कि उसने 2003 से एक पत्नी की तरह स्वर्गीय अभिनेता की देखभाल की लेकिन उनके परिवार ने उन्हें बंगले से जबरदस्ती बाहर निकाल दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर