कोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही डायरेक्टर जॉनी बक्शी का हुआ निधन, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

Johnny Bakshi Died: वेट्रन डायरेक्टर जॉनी बक्शी का निधन हो गया है। जॉनी को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। जॉनी की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई थी।

Johnny Bakshi
Johnny Bakshi 
मुख्य बातें
  • डायरेक्टर जॉनी बक्शी का निधन हो गया है।
  • जॉनी बक्शी को सांस लेने में दिक्कत आ रही थी।
  • जॉनी का कोरोना टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट आने से पहले उनका निधन हो गया।

मुंबई. मशहूर फिल्म निर्माता जॉनी बक्शी का शनिवार को जुहू अस्पताल में 83 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी प्रोड्यूसर अमित खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

अमित खन्ना ने ट्वीट कर लिखा- 'पांच दशक के फिल्म निर्माता जॉनी बख्शी का आज सुबह निधन हो गया। उन्हें कई ऐसे लोग मिस करेंगे, जिनके जीवन को उन्होंने छुआ है। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

बक्शी ने अपने चार दशक के करियर में बतौर निर्माता के रूप में फिल्म मंजिलें और भी हैं (1974), रावण (1984), फिर तेरी कहानी याद आई (1993) जैसी फिल्में दीं। निर्माता के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड के कई हस्तियों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

सांस लेने में थी तकलीफ 
अमित खन्ना ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि डायरेक्टर को सांस लेने में तकलीफ थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जांच में पता चला कि उन्हें निमोनिया है। इसके अलावा उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था।

अमित ने बताया कि कोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही उनका निधन हो गया था। जॉन बक्शी अपने पीछे बेटे ब्रांडो बक्शी को छोड़ गए हैं।  जॉन बक्शी ने खुदाई, हार जीत और पापा कहते हैं जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। 

अनुपम खेर ने दी श्रद्धांजलि 
अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जॉन बक्शी को श्रद्धांजलि दी है। अनुपम खेर लिखते हैं- 'जॉन बक्शी के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं। वह मुंबई में मेरी शुरुआती जिंदगी का अटूट हिस्सा थे।'

अनुपम खेर अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं- 'एक प्रोड्यूसर, दोस्त और सपोर्टर और मोटिवेटर थे। उनकी हंसी हर उनके आस-पास के लोगों को खुश कर देती थी। अलविदा मेरे दोस्त ।ओम शांति।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर