War Box Office Collection हुआ 300 करोड़ पार, Hrithik Roshan-Tiger Shroff की फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड
Updated Oct 21, 2019 | 13:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hrithik Roshan-Tiger Shroff को फिल्म वॉर के लिए 2 साल पहले ही साइन कर लिया गया था। वॉर के लिए ऋतिक रोशन ने फीस तो ली ही है साथ ही उन्होंने 40 परसेंट प्रॉफिट भी शेयर किया है।

Hrithik roshan tiger shroff War box office collection 300 crore And becomes highest grossing film 2019
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर की है।
  • दोनों ही स्टार्स को इस फिल्म के लिए 2 साल पहले ही साइन कर लिया गया था।
  • वॉर के लिए ऋतिक रोशन ने फीस के साथ 40 परसेंट प्रॉफिट भी शेयर किया है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर की रफ्तार रुकने के नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्ते में फिर से नया रिकॉर्ड बना डाला है। गांधी जयंती पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट पर इस बात की जानकारी दी है। 
तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, 'अबकी बार 300 पार। वॉर ने ट्रिपल सेंचुरी कर ली है। वॉर ब्लॉकबस्टर कमाई के साथ साल 2019 की हाईएस्ट हिंदी ग्रॉसिंग फिल्म बन चुकी है।' करीब 170 करोड़ के बजट में बनी फिल्म वॉर ने शनिवार तक 296 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं रविवार की कमाई के बाद टाइगर-ऋतिक की ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी है। इसमें हिन्दीं के अलावा तमिल और तेलुगू का भी कलेक्शन शामिल है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये करीब 90 करोड़ तक पहुंच चुका है।

 

 

 

 

 


फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर की है। आपको बताते चलें दोनों ही स्टार्स को इस फिल्म के लिए 2 साल पहले ही साइन कर लिया गया था। खास बात ये है कि वॉर के लिए ऋतिक रोशन ने फीस तो ली ही है साथ ही उन्होंने 40 परसेंट प्रॉफिट भी शेयर किया है।

 

 


वैसे वॉर जबरदस्त कामयाबी के साथ 100% प्रॉफिट कमाने वाली मूवी बन चुकी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वॉर का दूसरा पार्ट भी बन सकता है। यशराज फिल्म्स ने वॉर-2 बनाने के संकेत दिए हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने एक से बढ़कर एक स्‍टंट और एक्‍शन सीन्स किए हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनीं इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वॉर में ऋत‍िक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, अनुप्रिया गोयंका, दीपान‍िता शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर