बॉलीवुड से आई दुखद खबर, मसाला फिल्मों के निर्माता एजी नाडियाडवाला का निधन

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Aug 22, 2022 | 14:12 IST

A G Nadiadwala passes away: मल्टी-स्टारर मसाला फिल्मों के दिग्गज बॉलीवुड निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

AG Nadiadwala passes away
AG Nadiadwala passes away 

A G Nadiadwala passes away: मल्टी-स्टारर मसाला फिल्मों के दिग्गज बॉलीवुड निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। इस घटना की जानकारी उनके बेटे मुश्ताक नाडियाडवाला ने सोमवार को दी। वह 92 वर्ष के थे और कई बीमारियों से जूझ रहे थे। उन्होंने सोमवार तड़के करीब 3 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

फिल्म उद्योग में वह गफ्फारभाई के रूप में लोकप्रिय थे। उनके तीन बेटे, फिरोज, हाफिज और मुश्ताक, बेटियां और उनके भतीजे और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। उनके परिवार ने सूचित किया कि गफ्फारभाई के जनाजे को शाम 4 बजे विले पार्ले स्थित इरला मस्जिद कब्रिस्तान में ले जाया जाएगा, जहां उन्हें सुपुर्दे खाक किया जाएगा।

गफ्फारभाई जो मुंबई और गुजरात में स्टूडियो बनाने के साथ प्रमुख नाडियाडवाला फिल्म बैनर के संस्थापकों में से एक थे। पांच दशक से अधिक के अपने फिल्म निर्माण करियर में उन्होंने 'आ गले लग जा', 'लहू के दो रंग', 'शंकर शंभू', 'झूठा सच', 'सोने पर सुहागा', 'वतन के रखवाले' जैसी कई यादगार फिल्में बनाईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर