जब सलमान खान को दिल्ली की इस लड़की ने सरेआम मारा था थप्पड़, गुस्से में एक्टर ने किया था ये काम!

Bollywood Throwback Salman Khan: दिल्ली के एक होटल में पार्टी कर रहे सलमान खान को सरेआम नशे में धुत एक लड़की ने थप्पड़ मार दिया था। पार्टी में सलमान के साथ सुष्मिता सेन, सोहेल खान, शिबानी कश्यप और अन्य सितारे भी मौजूद थे।

Salman Khan controversy
Salman Khan controversy 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के एक होटल में पार्टी कर रहे थे सलमान खान
  • इसी दौरान उन्हें सरेआम नशे में धुत एक लड़की ने थप्पड़ मार दिया था
  • पार्टी में सलमान के साथ सुष्मिता सेन, सोहेल खान, शिबानी कश्यप मौजूद थे

Bollywood Throwback Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग उम्र, धर्म और जेंडर के दायरे से बहुत परे है। हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार सलमान का व्यक्तित्व और स्टाइल खुद में ही किसी ब्रांड से कम नहीं है। लगभग तीस सालों के अपने सफल एक्टिंग करियर में सलमान ने कई क्लासिक रोल्स निभाए हैं, जिनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है। 

हालांकि अपनी फिल्मों के साथ साथ सलमान एक और चीज के लिए अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वो है कॉन्ट्रोवर्सीज, यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान की जिंदगी पॉपुलैरिटी के साथ विवाद और ड्रामा से भी भरपूर है। उनका नाम हिट एंड रन केस, ब्लैक बक केस जैसे सनसनीखेज मामलों में खूब उछला था। इसी बीच सलमान से जुड़ी एक और कॉन्ट्रोवर्सी की खबरें खूब चर्चा में थी। जब दिल्ली में एक लड़की ने खुले आम सलमान पर हाथ उठा दिया था।

किसने मारा था सलमान को थप्पड़?

दरअसल ये बात हाल फिलहाल की नहीं है, ये साल 2009 से जुड़ा एक किस्सा है। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान अभिनेत्री सुष्मिता सेन, उनके भाई सोहेल खान, शिबानी कश्यप, विजेंदर सिंह और कई अन्य सितारों के साथ दिल्ली की एक 5 स्टार होटल में प्राइवेट पार्टी कर रहे थे। जिस वक्त ये घटना हुई थी, उस समय होटल में एक फैशन शो भी चल रहा था। और इसी दौरान भीड़ भाड़ के चलते मोनिका नाम की एक लड़की, जो दिल्ली के किसी बिल्डर की बेटी है। सलमान की प्राइवेट पार्टी में घुसने की कोशिश कर रही थी। 

बात सिर्फ पार्टी में जबरदस्ती से घुसने पर ही खत्म नहीं होती है। दरअसल खबरों की माने तो उस लड़की ने सलमान सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। यहीं नहीं मौनिका ने इसी के साथ सुष्मिता और सोहेल समेत अन्य सभी सेलेब्स के साथ गाली गलौच भी करनी शुरू कर दी थी। वे पार्टी वेन्यू पर अपने एक लड़के दोस्त के साथ घुस रही थी।

Salman khan का 'पनवेल फार्म हाउस' बेहद शानदार, जिम, हार्स राइडिंग से लेकर हरियाली और पहाड़ का बेहतरीन नजारा Photos

सलमान को भी आ गया था गुस्सा

पार्टी में जबरदस्ती घुसने की कोशिश करने वाली मोनिका, पूरी तरह किसी के काबू से बाहर थी। लड़की द्वारा शुरू किए गए इस हंगामे को रोकने के लिए सोहेल ने गार्ड्स को सख्त निर्देश दिए थे कि, वे किसी भी तरह मोनिका का अंदर नहीं आने दे। हालांकि चिल्ला चोट की बढ़ती आवाज और हंगामा को देखते हुए, जब सलमान और अन्य लोग बाहर आए। तो मोनिका ने सभी को गाली देकर और बदतमीजी करना शुरू कर दिया।

हालांकि सलमान ने इसके बाद भी अपना आपा नहीं खोया था। उन्होंने बहुत ही शांति से उसे वहां से चले जाने को कहा था, जिसके बाद उसने सलमान को थप्पड़ मार दिया था। जरूर सलमान को इतने के बाद जरूर गुस्सा आया ही होगा। लेकिन इस गुस्से के बावजूद, सलमान ने खुद किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी को न्योता ना देने का बहुत समझदारी भरा फैसला किया था। उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स से कहकर मोनिका को पार्टी वेन्यू से बाहर करवा दिया था। सलमान के इस फैसले से उनके फैन्स सहमत तथा खुश थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर