जरीन खान की मां आईसीयू में भर्ती की हालत गंभीर, अभिनेत्री बोली- मेरी मां के लिए दुआ करिए

Zareen Khan Mother Hospitalised: बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान की मां अस्पताल में भर्ती हैं। जरीन खान की मां की हालत नाजुक है और यही वजह है कि उन्‍होंने अपने फैंस से मां के ल‍िए दुआ करने की बात कही है।

Zareen Khan Mother Hospitalized
Zareen Khan Mother Hospitalized 

Zareen Khan Mother Hospitalised: बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान की मां एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हैं। जरीन खान ने सोशल मीडिया पर मां के स्वास्थ्य से जुड़ा अपडेट दिया है। जरीन खान की मां की हालत नाजुक है और यही वजह है कि उन्‍होंने अपने फैंस से मां के ल‍िए दुआ करने की बात कही है। जरीन ने पोस्ट में लिखा- 'मेरी मां की तबीयत फिर खराब हो गई है और वे इस वक्त ICU में एडम‍िट हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें।' 

जरीन खान ने जैसे ही ये पोस्‍ट शेयर की तो उनके फैंस उनकी मां के लिए दुआएं मांगने लगे। फैंस कमेंट में ल‍िख रहे हैं कि उनकी मां जल्‍द ठीक हों। जरीन खान का ये पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाखों लोग उनके इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को लाइक कर चुके हैं।  

बीते साल मई में एक्ट्रेस की मां काफी बीमार थीं और डेढ़ महीने तक उनकी सेहत खराब रही थी। उस समय भी जरीन खान अपनी मां की सेहत को लेकर काफी परेशान हुई थीं। उन्होंने लिखा था- 'मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। वर्तमान में उन्हें एक बार फिर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। मैं आप सभी से निवेदन करूंगी कि आप लोग उनके लिए प्रार्थना करिए कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।'

बता दें कि जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद जरीन ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर, वजह तुम हो, 1921 सहित कई फिल्मों में काम किया। हाल ही में जरीन की फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' रिलीज हुई है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर