Bollywood Drugs Case: ड्रग्स मामले में नया खुलासा, व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण

Bollywood Drugs Case: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के रडार पर बॉलीवुड के दिग्‍गज हैं। इस बीच एक अहम खुलासा हुआ है क‍ि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी ड्रग्स की बात उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के सामने 26 स‍ितंबर को पेश होंगी दीपिका पादुकोण
  • Drugs एंगल में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ
  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के सवाल हो चुके हैं तैयार, दीपिका देंगी जवाब

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच से निकला ड्रग्स का मामला अब कई दिग्‍गज अदाकाराओं के गले का फंदा बनता जा रहा है। सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जांच के घेरे में आईं और उन पर आरोप साबित हो गया। एनसीबी ने उन्‍हें जेल भेज दिया लेकिन कड़ियां ऐसी जुड़ीं कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के रडार पर बॉलीवुड के दिग्‍गज आ गए। इस बीच एक अहम खुलासा हुआ है क‍ि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स की बात होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। 

नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी अदाकाराओं को समन भेजे। शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की जिसमें उन्‍होंने कबूल किया कि रिया चक्रवर्ती से उनकी ड्रग्‍स को लेकर बात हुई थीं। अब शनिवार को एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण पेश होंगी और उनसे पूछताछ की जाएगी। 

इस बीच टाइम्‍स नाउ को एनसीबी के सूत्रों से जानकारी मिली कि ज‍िस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स की बात होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। यह ग्रुप साल 2017 में बनाया गया था जिसमें जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थीं। इसी ग्रुप में दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। 

टाइम्‍स नाउ के पास एनसीबी के सवालों को लेकर जानकारी है। ये वही सवाल हैं जो एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछेगी और जवाब जानेगी। जानकारी के अनुसार, दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी जिसमें पहला सवाल होगा- क्‍या 2017 में आपने कभी Hash-Weed की डिमांड की थी?, दूसरा सवाल होगा- आपकी चैट में माल शब्‍द का मतलब क्‍या है? अगला सवाल होगा- क्‍या कभी आपने करिश्‍मा प्रकाश से कभी Drugs लिया या खरीदा। इसी तरह के सवाल एनसीबी दीपिका के सामने रखेगी और यह जानने की कोशिश करेगी कि इस मामले में उनका क्‍या रोल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर