Lamborghini Video: नेहा-जस्‍सी ने गाया लैम्‍बोर्ग‍िनी रीमिक्‍स, क्‍या The Doorbean के गाने को करेगा बीट

बॉलीवुड
Updated Dec 23, 2019 | 14:11 IST

Lamborghini Video in Jai Mummy Di Movie: सनी स‍िंह और सोनाली सहगल की फ‍िल्‍म में आ रहा है लैम्‍बोर्ग‍िनी का रीमिक्‍स। इसे नेहा कक्‍कड़ और जस्‍सी ग‍िल ने गाया है। यहां देखें इस गाने का वीड‍ियो

पंजाबी हिट गाने के रीमिक्‍स वर्जन को बॉलीवुड वाले धड़ाधड़ ले रहे हैं। ऐसे में आने वाली फ‍िल्‍म जय मम्‍मी दी में The Doorbean के सुपरहिट गाने Lamborghini का रीमिक्‍स र‍िलीज हुआ है। इस गाने के वीड‍ियो में फ‍िल्‍म की लीड जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सहगल थ‍िरकते द‍िख रहे हैं। बता दें क‍ि दोनों को एक साथ प्‍यार का पंचनामा 2 में देखा गया था। इसके बाद ने सोनू के टीटू की स्‍वीटी और उजड़ा चमन जैसी फ‍िल्‍में भी की थीं। जय मम्‍मी दी का गाना पार्टी नंबर है और शब्‍दों के मामले में इसे नया टच द‍िया है कुमार ने। जहां तक जय मम्‍मी दी की बात है तो फ‍िल्‍म में पूनम ढ‍िल्‍लों और सुप्र‍िया पाठक भी हैं और इन दोनों की लड़ाई ही कहानी की मुख्‍य कड़ी है। फ‍िल्‍म का ट्रेलर कुछ समय पहले र‍िलीज हुआ है। जय मम्मी दी के लेखक व निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं। फ‍िल्‍म 17 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर