KRK ने कियारा आडवाणी को बताया 'लड़कियों की इमरान हाशमी', कहा- 'कार्तिक आर्यन के कारण हिट हुई भूल भुलैया 2'

KRK tweet on Kiara Advani: विवादित एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल आर खान यानी केआरके ने कियारा आडवाणी पर निशाना साधा है। केआरके ने कियारा आडवाणी को लड़कियों की इमरान हाशमी कहा है।

Kiara Advani KRK
Kiara Advani KRK  

KRK tweet on Kiara Advani. बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट और विवादित एक्टर कमाल आर खान यानी केआरके सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। कमाल आर खान ने अब कियारा आडवाणी को ट्रोल किया है। यही नहीं उन्होंने वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग-जुग जियो को भी ट्रोल किया है। केआरके ने कियारा आडवाणी को टारगेट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'लड़कियों की इमरान हाशमी हाइट कम, किस ज्यादा कियारा आडवाणी ने अभी तक केवल दो हिट फिल्में कबीर सिंह और भूल भुलैया 2 दी है! दोनों फिल्मों में एक्ट्रेस कोई भी होती फिल्म हिट होती। पांच फ्लॉप फिल्में- लक्ष्मी, कलंक, इंदु की जवानी, टाइम मशीन और जुग जुग जियो।' वहीं, केआरके ने भुल भुलैया 2 की सफलता का क्रेडिट भी कार्तिक आर्यन को देते हुआ- 'जुग जुग जियो का खराब प्रदर्शन बताता है कि लोग लड़कियों की इमरान हाशमी, हाइट कम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कोई फिल्म नहीं देखते। भूल भुलैया 2 कार्तिक आर्यन और अनीस भाई के कारण ब्लॉकबस्टर रही।'


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर