PS 1 Trailer: पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त ग्राफिक्स देखकर थम जाएंगी आपकी भी सांसें

बॉलीवुड
Updated Sep 06, 2022 | 23:57 IST

Ponniyin Selvan trailer Video: पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताएगी।

मुख्य बातें
  • पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर का दर्शकों को लंबे टाइम से इंतजार था।
  • अब फाइनली पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • मैग्नम ऑपस फिल्म को मणि रत्नम द्वारा निर्देशित किया गया है।

PS 1 trailer Release: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले हाल ही में फिल्म का टीजर और गाने रिलीज किए गए थे जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी के बाद से मेकर्स को उम्मीद थी कि लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आएगा। ऐसा ही हो रहा है कुछ ही मिनटों में पोन्नियिन सेलवन (PS-1) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है। देखते ही देखते फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। ऐतिहासिक थीम पर बने पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है। फिल्म में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान ने अपना संगीत दिया है। 

उपन्यास पर आधारित है कहानी
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम की मैग्नम ऑपस फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। अब फिल्म का ट्रैलर देखने के बाद फैंस की सांसे थम गई हैं। पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताएगी।

पीएस 1 में सरथकुमार, प्रभु, लाल, किशोर, अश्विन काकुमानु और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यह पीरियड फिल्म इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया। इसको दो भागों में बनाए जाने की योजना है।

पढ़ें- रिलीज से पहले देख सकेंगे ब्रह्मास्त्र तो दिल्ली में हो रही इस बॉलीवुड कपल की शादी, जानें आज की बड़ी खबरें

पोन्नियिन सेलवन की टीम के लिए मंगलवार का दिन एक बड़ा दिन रहा। क्योंकि ट्रेलर लॉन्च के लिए एक ग्रैंड समारोह आयोजित किया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट को चेन्नई में रखा गया। जहां बहुत ही भव्य रूप से ये इवेंट आयोजित किया गया। कार्यक्रम स्थल पर फिल्म निर्देशक मणिरत्नम पहुंचे। फिल्म में अहम किरदार निभाने वालीं तृषा भी पिंक सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा लीड रोल निभाने वाले एक्टर विक्रम और ऐश्वर्या राय भी कार्यक्रम में पहुंचे। जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर