Salman Khan: [VIDEO] गुस्सा करने की आदत पर खुलकर बोले सलमान? बताया- क्यों है जरूरी

Salman Khan speaks about his Anger: गुस्सा करने के लिए मशहूर रहने वाले सलमान खान ने खुलकर इसके बारे में बात की है और बताया है कि क्यों इसकी जरूरत पड़ती है।

Salman Khan
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को अक्सर ऐसे व्यक्ति के रूप में जाना जाता है जिन्हें बहुत गुस्सा आता है। वह कई बार लोगों के साथ बहस और  लड़ाई को लेकर चर्चा में भी रह चुके हैं। हाल ही में मीडिया एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने कहा कि वह गुस्सा होते है, लेकिन अपना आपा नहीं खोते। वह बेहतर चीजों में अपनी इस आदत का इस्तेमाल करते हैं।

सलमान खान का कहना है कि उनमें बहुत सारा गुस्सा है लेकिन वह इसका बेहतरी के लिए इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि गुस्से से भ्रमित नहीं होना चाहिए, क्योंकि उनका गुस्सा एक निश्चित दिशा में खुद को सुधारने के लिए है। अभिनेता ने कहा कि वह सिर्फ जरूरत पड़ने पर और अपनी बात रखने के लिए गुस्सा होते हैं।

उन्होंने कहा, 'मुझमें बहुत गुस्सा है और मुझे लगता है कि यह अच्छा है। गुस्सा आपा खोना नहीं है। आपको आग की जरूरत है, जो आपके प्रति गुस्सा होता है। आपको अपने आप को बेहतर करने के लिए गुस्सा करने की जरूरत है। किसी चीज पर स्टैंड लें। टेंपर होना (आपा खो देना) ठीक नहीं है क्योंकि यह बिना किसी खास कारण बेतुकी बातों पर होता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर