Ishaan Khatter breakup: अलग हुए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे, तीन साल की डेटिंग के बाद खत्म हुआ रिश्ता

Ananya Panday and Ishaan Khatter Breakup: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर तीन साल तक डेटिंग के बाद अलग हो गए हैं। अनन्या और ईशान का ये ब्रेकअप पॉजीटिव नोट पर हुआ है। जानिए डिटेल्स...

Ishaan Khatter, Ananya Panday
Ishaan Khatter, Ananya Panday 
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ब्रेकअप हो गया है।
  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे।
  • अनन्या पांडे और ईशान ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है।

Ananya Pandey and Ishaan Khattar Breakup.अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को कई बार पार्टी, वेकेशन और डिनर डेट में स्पॉट किया गया। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। अब तीन साल डेटिंग के बाद अलग हो गए हैं। जी हां बी टाउन के इस क्यूट कपल का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने आखिरी बार फिल्म खाली-पीली में साफ काम किया है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) तीन साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली की शूटिंग के दौरान हुई थी। हालांकि, तीन साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने आपसी निर्णय से अलग होने का फैसला किया। दोनों के बीच ब्रेकअप पॉजीटिव नोट पर हुआ है। ऐसे में दोनों के बीच अभी भी अच्छी दोस्त हैं। 

Ananya Panday and Ishaan Khatter are in love, want to keep their romance private: Report | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: 22 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं अनन्या पांडे, एक फ‍िल्‍म के लिए इतनी लेती हैं फीस

फिल्म में साथ कर सकते हैं काम
अनन्या पांडे और ईशान खट्टर से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों आगे नए प्रोजेक्ट्स में भी साथ कर सकते हैं। ब्रेकअप अच्छे नोट पर हुआ है, ऐसे में दोस्ती के दोस्ती के फ्रंट में सबकुछ ठीक है। अनन्या और ईशान को लगता है कि चीजों को देखने का दोनों का तरीका अलग-अलग है। ऐसे में दोनों ने ये निर्णय लिया है। आपको बता दें कि ईशान खट्टर और अनन्या को शाहिद कपूर के बर्थडे बैश में देखा गया। इसके अलावा दोनों ने मालद्वीप में साथ नए साल मनाया था। ऐसे में ब्रेकअप की खबरों से हर कोई हैरान है। 

Is Ananya Panday holidaying with rumoured boyfriend Ishaan Khatter on New Year? | Hindi Movie News - Times of India

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे आखिरी बार साल 2022 में फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं। अब अनन्या पांडे विजय देवराकोंडा के साथ साउथ की फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं। 

Ananya Panday reacts to her relationship status; Calls rumoured boyfriend Ishaan Khatter 'favourite co-star' | Hindi Movie News - Times of India

ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन बूथ में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वह फिल्म पिप्पा में भी काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर