Anjali Arora MMS Video : अपने लीक एमएमएस वीडियो पर अंजली अरोड़ा ने दिया बयान, बोलीं- जिसे जो करना है करने दो...

Anjali Arora speaks on viral MMS Video : अंजली अरोड़ा हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने मीडिया से बात चीत के दौरान MMS video को लेकर कहा कि मुझे कोई मतलब नहीं उस वीडियो में क्या है....

anjali arora
anjali arora speak on mms viral video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंजली अरोड़ा हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं
  • एक्ट्रेस ने मीडिया से अपने एमएमएस वीडियो पर बात की
  • अंजली बोलीं- जब बराबरी नहीं कर सकते तो बदनाम कर दो

Anjali Arora speaks on viral MMS Video :  कच्चा बादाम फेम एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी सॉन्ग सैयां दिल में आना रे के सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। अंजली ने हाल ही में मीडिया के साथ केक भी कट किया था। सोशल मीडिया पर अंजली का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। अंजली हाल में मुंबई में स्पॉट हुई। एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आईं। मीडिया से बात-चीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की। इसी के साथ अंजली ने अपने एमएमएस स्कैंडल पर भी बात की।

मीडिया ने जब अंजली ने पूछा कि आप अपने फेक वायरल वीडियो के बारे में कुछ कहना चाहेंगी। इसके जवाब में अंजली ने कहा, देखो जब लोगों से बराबरी नहीं होती है तो वो बदनामी करने लगते हैं। लोगों को जो करना है करने दो। मुझे उस वीडियो के बारे में कोई बात नहीं करनी है।

अंजली ने फेक एमएमएस वीडियो को लेकर कही ये बात

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें दावा किया जा रहा था कि इसमें दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा है। एक्ट्रेस को इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। एक्ट्रेस ने बाद में बयान दिया था कि ये फेक वीडियो है, इसमें दिखने वाली लड़की कोई और है। उन्होंने इस वीडियो के बारे में पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज कराया है। एक्ट्रेस इस दौरान काफी इमोशनल हो गई थी। उन्होंने कहा था, मेरे भी एक फैमिली है, छोटा भाई है। किसी को गिराने के लिए कोई ये सब कैसे कर सकता है।

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava Health Update: हार्ट अटैक के एक हफ्ते बाद क्या राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार, सेक्रेटरी ने जारी किए ये हेल्थ अपडेट

अंजली को कंगना रनौत के शो लॉकअप से पहचान मिली थी। शो में फैंस ने उनकी और मुनव्वर के लव एंगल को खूब पसंद किया था। सोशल मीडिया पर अंजली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर