अंशुला कपूर को पहचान पाना हुआ मुश्किल, एक्सरसाइज और डाइट चार्ट से किया तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन

Anshula Kapoor Transformation : अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह पहले के मुकाबले बहुत पतली हो गई हैं...

Anshula Kapoor Transformation : Arjun kapoor sister anshula  Fat To fit check Her Weight Loss Regime
अंशुला कपूर। 
मुख्य बातें
  • अंशुला कपूर ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन
  • जिम और डाइट से अंशुला ने घटाया वजन
  • पहले के मुकाबले हुई बहुत पतली

Anshula Kapoor Transformation:  अर्जुन कपूर की बहन और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में अंशुला कपूर पहचान में नहीं आ रही हैं वो एकदम से बदल चुकी हैं। जी हां, पिछले कुछ समय से अंशुला कपूर अपने जिम के दौरान की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसे देखकर पता चल रहा है कि अंशुला कपूर काफी टाइम से वेट लॉस में लगी हुई थीं। अब जाकर अंशुला कपूर ने खुद को ट्रांसफॉर्म कर लिया है।  

अंशुला कपूर अब फैट टू फिट हो चुकी हैं और इस बात का अंदाजा उनकी लेटेस्ट पोस्ट से लगाया जा सकता है। अंशुला कपूर की नई तस्वीर देखकर लोग दंग रह गए हैं। अंशुला कपूर ने अभी जो तस्वीर साझा की है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपना कई किलो वजन घटा लिया है और वह बहुत स्लिम हो गई हैं। फैन्स भी अंशुला कपूर की खूब वाहवाही कर रहे हैं और उनके इस तगड़े ट्रांसफॉर्मेशन का राज पूछ रहे हैं।

पढ़ें- शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर ले जाना चाहती थीं पर्सनल स्पॉट बॉय, खतरों के खिलाड़ी-12 के मेकर्स ने ठुकराई रिक्वेस्ट?

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की है। अंशुला कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह पहले के मुकाबले बहुत पतली हो गई हैं। अगर उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पहले और अब की तस्वीर देखी जाए तो इसमें जमीन आसमान का फर्क है। अंशुला कपूर पहले भी बहुत खूबसूरत लगती थीं और अपने आप को ट्रांसफार्म करने के बाद भी खूबसूरत लग रही हैं। 

वजन कम करने के लिए अंशुला लगातार एक्सरसाइज कर रही हैं। डाइट चार्ट भी मन लगाकर फॉलो कर रही हैं। लेटेस्ट फोटो में वह पहले से कहीं ज्यादा पतली लग रही हैं। 

अंशुला कपूर ने जैसे ही अपनी एक तस्वीर साझा की वैसे ही उनकी तारीफ के लिए कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। करने लगे। कुछ लोग तो अंशुला कपूर का यह ट्रांसफॉरमेशन देखकर हैरान भी हो गए। अंशुला कपूर के इस फोटो पर पिता बोनी कपूर ने भी रिएक्ट किया है। वहीं रिया कपूर, माहीप कपूर समेत कई सेलेब्स ने उनकी तस्वीर पर रिएक्ट किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर