कभी तीसरी क्लास के बच्चों को पढ़ाती थीं Anushka Shetty, आज करोड़ों की नेटवर्थ की हैं मालकिन

Anushka Shetty birthday Networth: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज अपना बर्थडे मना रही हैं। अनुष्का साउथ में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। जानिए नेटवर्थ और कार कलेक्शन...

Anushka Shetty
Anushka Shetty 
मुख्य बातें
  • अनुष्का शेट्टी सात नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • अनुष्का शेट्टी साउथ की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं।
  • अनुष्का शेट्टी के पास कई लग्जरी गाड़ियों का कार कलेक्शन है।

मुंबई. बाहुबली और बाहुबली 2 की देवसेना उर्फ अनुष्का शेट्टी सात नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी हैं। साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का ने रुद्रमादेवी, मिर्ची और अरुंधति जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया हैं।
 
अनुष्का की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस 142 करोड़ की नेटवर्थ की मालकिन हैं। अनुष्का शेट्टी की सालाना इनकम लगभग पांच करोड़ रुपए है। इसके अलावा अनुष्का शेट्टी के घर की कीमत लगभग 12 करोड़ रुपए है। अनुष्का शेट्टी साउथ की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का एक फिल्म के लिए चार से पांच करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। 

Anushka Shetty shares her hidden first look from 'Nishabdam' | Telugu Movie News - Times of India

ऐसा है कार कलेक्शन
अनुष्का शेट्टी के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। अनुष्का के कार कलेक्शन में टोयोटा कौरोला एटलिस है। इसकी कीमत 21 लाख रुपए है। अनुष्का की ऑडी A6 है। इसकी कीमत लगभग 55.86 लाख रुपए है। अनुष्का की ऑडी Q5 की कीमत लगभग 61.52 लाख रुपए है। ऑडी के अलावा अनुष्का के पास बीएमडब्लू 6 कार भी है। इसकी कीमत 66.50 लाख रुपए है।

Anushka Shetty Beauty Secrets: Beauty secrets of Baahubali actress Anushka Shetty | Times of India

बच्चों को पढ़ाती थीं अनुष्का
अनुष्का ने कभी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था। पहले वो कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद मेडिटेशन वर्कशॉप लेती थीं जिसके बाद वो योगा इंस्ट्रक्टर बनीं और मुंबई में योग क्लासेस लेती थीं। अनुष्का अपनी ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद तीसरी कक्षा के बच्चों को भी पढ़ाती थीं। 

Changes happen slowly in a million moments that look the same: Anushka Shetty | Telugu Movie News - Times of India

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का शेट्टी 39 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। एक वक्त उनका नाम प्रभास के साथ जुड़ा था। हालांकि, दोनों एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त ही बताते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर