Brahmastra में Shahrukh Khan के स्टंट्स के पीछे था ये शख्स, इस मामले में बना चुके हैं वर्ल्ड रिकॉर्ड

Shahrukh Khan stunt double Hasit Savani: फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के स्टंट डबल हसित सवानी थे। हसित ने शाहरुख खान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। जानिए कौन हैं हसित सवानी।

Shahrukh Khan, Hasit Savani
Shahrukh Khan, Hasit Savani 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
  • फिल्म में शाहरुख खान के स्टंट डबल हसित सवानी थे।
  • हसित मार्वल, डीसी के अलावा कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Shahrukh Khan Brahmastra stunt double Hasit Savani: ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख खान का वानरास्त्र अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें शाहरुख की एंट्री पर थिएटर के अंदर फैंस जमकर सीटियां और तालियां बजा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र के सेट से एक फोटो सामने आई है। इसमें शाहरुख खान अपने स्टंट डबल हसित सवानी के साथ पोज दे रहे हैं। हसित सवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। शाहरुख खान और उन्होंने एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं। 

हसित सवानी ने शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'ब्रह्मास्त्र में लेजेंड शाहरुख खान के कैमियो रोल में उनका स्टंट डबल बनकर काफी मजा आया है। मेरा ये सौभाग्य है।' हसित इंटरनेशनल स्टंट परफॉर्मर हैं। हसित ने आठ साल की उम्र में जिमनास्टिक्स की कोचिंग ली थी। उन्होंने लंदन के एक स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स में 19 फीट सात इंच का फ्लिप फॉर्वर्ड जंप किया था। इसके लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हुआ था। हसित मार्शल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hasit Savani (@hasitsavani)

Also Read: Brahmastra Box Office Collection Day 9

अलादीन में किया है काम
हसित ने मार्वल की फिल्में एवेंजर्स द एज ऑफ अल्ट्रॉन और गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी में भी स्टंट कोर्डिनेटर के तौर पर काम किया है। हसित ने हाल ही में रिलीज हुई मार्वल फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' में भी काम किया है। हसित सोशल मीडिया पर अपने स्टंट के कई वीडियो शेयर किए हैं। विल स्मिथ की हॉलीवुड फिल्म अलादीन में भी काम किया है। इसके अलावा पैनीवर्थ, डीसी की फिल्म जस्टिस लीग, वंडर वुमन और नो टाइम टू डाय जैसी फिल्मों में काम किया है। 

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो शाहरुख खान ने फिल्म में साइंटिस्ट मोहन भार्गव का किरदार निभाया है। मोहन भार्गव के पास वानरास्त्र है। फिल्म में शाहरुख खान के किरदार की मौत हो जाती है। फैंस शाहरुख खान के किरदार पर एक अलग फिल्म की मांग कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ब्रह्मास्त्र ने 197.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर