गणपति विसर्जन में शिल्पा शेट्टी ने मचाया धमाल, पैर में फ्रैक्चर होने के बाद भी ढोल नगाड़े पर एक्ट्रेस ने जमकर किया डांस

Ganesh Chaturthi 2022, Shilpa Shetty Dance Video: शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार ने धूमधाम से गणेश जी का विसर्जन किया। सोशल मीडिया पर अदाकारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद भी शिल्पा ढोल नगाड़े के ताल पर जमकर डांस कर रही हैं। 

Ganesh Chaturthi 2022 Shilpa Shetty Dance Video, Shilpa Shetty Dance Video Went Viral
Shilpa Shetty Dance Video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई सेलिब्रिटीज धूमधाम से मना रहे हैं गणेशोत्सव‌।
  • शिल्पा शेट्टी के घर भी विराजे थे गणपति बप्पा। 
  • आज धूमधाम से अदाकारा ने किया गणेश जी का विसर्जन। 

Ganesh Chaturthi 2022, Shilpa Shetty Dance Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों गणेशोत्सव की धूम है। गणेश चतुर्थी पर कई बॉलीवुड सितारों के घर गणपति बप्पा विराजमान हुए थे। कुछ सेलेब्स ने डेढ़ दिन बाद गणपति बप्पा का विसर्जन किया था। वहीं, कुछ सेलेब्स 3 दिन बाद गणपति बप्पा का विसर्जन कर रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज में शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं। गणेश चतुर्थी पर शिल्पा शेट्टी के घर में गणेश जी विराजमान हुए थे और आज शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से उनका विसर्जन किया। गणपति विसर्जन के कुछ वीडियो जम कर वायरल हो रहे हैं जिसमें शिल्पा शेट्टी पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद भी जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

Also Read: घुटनों की सर्जरी भी नहीं तोड़ पाई चहल की पत्नी धनश्री की हिम्मत, कहा- और मजबूत हो कर करूंगी वापसी

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने आज अपने परिवार के साथ गणपति बप्पा का धूमधाम से विसर्जन किया। इसी बीच गणपति बप्पा का विसर्जन करते समय अदाकारा को ढोल नगाड़े की ताल पर जमकर डांस करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि पैर फ्रैक्चर होने के बावजूद भी वह जमकर डांस कर रही हैं। यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने अदाकारा की जमकर तारीफ की। इसके साथ इस वीडियो में यह भी देखा गया कि शमिता शेट्टी अपनी बहन को बार-बार संभाल रही थीं और उनका ध्यान रख रही थीं। शमिता शेट्टी का बहन को लेकर केयरिंग नेचर देखने के बाद फैंस में उनकी खूब तारीफ की।

Also Read: Brahmastra Advance Booking : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शुरू हो रही हैं एडवांस बुकिंग, क्या टूट जाएंगे पुराने सभी रिकॉर्ड्स

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके घर में गणपति बप्पा की पूजा होने के बाद उनका विसर्जन किया जा रहा है। यह वीडियो शेयर करने के साथ शिल्पा शेट्टी ने लिखा 'गन्नू राजा को अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता, लेकिन आज वह अगले साल ढेर सारा आशीर्वाद, प्यार, शांति, अच्छा स्वास्थ्य और सबके लिए खुशी लेकर वापस आने का वादा करके जा रहे हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर