आयरा खान के आशिक भी हो चुकें हैं न्यूड, वायरल हुआ आमिर खान के होने वाले दमाद नुपुर शिखरे का पुराना फोटोशूट 

Nupur Shikhare Nude Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के होने वाले दमाद नुपुर शिखरे सुर्खियों में छा गए हैं। एक्टर की बेटी आयरा को प्रपोज करने के बाद हर जगह नुपुर की चर्चा हो रही है। ऐसे में नुपुर अपनी पुरानी तस्वीरों की वजह से एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। 

Nupur Shikhare Old Nude Photoshoot Went Viral, Nupur Shikhare Nude Photos
Nupur Shikhare Old Nude Photoshoot  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर खान के होने वाले दमाद हैं नुपुर शिखरे।
  • नुपुर ने किया आमिर खान की बेटी को प्रपोज।
  • वायरल हुई नुपुर की पुरानी न्यूड फोटोशूट।

Nupur Shikhare Old Nude Photoshoot Went Viral: लगता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली। ऐसा इसीलिए क्योंकि हाल ही में नुपुर शिखरे ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया है। आयरा खान और नुपुर शिखरे लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। एक्टर की बेटी आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और नुपुर की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कई बार आयरा और नुपुर की तस्वीरें लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। लेकिन इस बार तो नुपुर शिखरे ने आयरा को प्रपोज करके लोगों को गाॅसिप करने का एक बहुत बड़ा विषय दे दिया है। 

सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह‌ आमिर खान की बेटी आयरा खान को प्रपोज कर रहे हैं। जैसी ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही नुपुर शिखरे और आयरा को लेकर हेडलाइन बनने लगीं। थोड़ी देर बाद नुपुर की कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। शायद आप नहीं जानते होंगे लेकिन आमिर खान के होने वाले दमाद नुपुर शिखरे भी न्यूड हो चुके हैं। जी हां, आयरा खान के बॉयफ्रेंड ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया था।

Also Read: खूबसूरत दिखने के लिए तबू ने खरीद ली थी 50 हजार की क्रीम, फिर खाई कसम...दोबारा नहीं करूंगी ऐसा

नुपुर शिखरे का प्रपोजल वीडियो वायरल होने के बाद उनकी पुरानी न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गईं। नुपुर शिखरे की यह न्यूड फोटोशूट बहुत पुरानी हैं जिसमें वह ग्राउंड में नजर आ रहे हैं। अपनी न्यूड फोटो शूट में नुपुर रनिंग करते हुए पोज दे रहे हैं और उनकी साइड बॉडी नजर आ रही है।

Also Read: इस्कॉन जुहू में रखी जाएगी हास्य सम्राट राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा, पत्नी शिखा आज पहुंचेंगी मुंबई

जब नुपुर ने यह तस्वीरें साझा की थीं तब भी इसको लेकर काफी हंगामा हो गया था। यह तस्वीरें साझा करने के साथ नुपुर ने कैप्शन में रनिंग के फायदों का उल्लेख किया था। आपको बता दें नुपुल शिखरे फिटनेस फ्रीक हैं और वह‌ अपने होने वाले ससुर आमिर खान से लेकर अदाकारा सुष्मिता सेन तक के फिटनेस एक्सपर्ट रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर