Malaika Arora: विदेशी डिजायनर ने मलाइका अरोड़ा के लिए बनाई ऐसी ड्रेस, इन PHOTOS को देखते रह गए फैंस

Malaika Arora Instagram PHOTOS: मलाइका अरोड़ा ने अपने हालिया फोटोशूट से अपने फैंस और कई सेलेब्स को अचंभित कर दिया है। उनकी तस्वीरों में लुक और ड्रेस की जमकर तारीफ हो रही है।

Malaika Arora new instagram photos
मलाइका अरोड़ा का नया फोटोशूट वायरल 

मुंबई: मलाइका अरोड़ा, फिल्म जगत की ऐसी चर्चित एक्ट्रेस हैं जो 40 की उम्र में भी 20 जैसी जिंदगी जी रही हैं।एक्ट्रेस हर बीतते दिन के साथ अपनी फिटनेस बढ़ाते हुए उम्र को अंगूठा दिखाती नजर आ रही हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में, हम उन्हें Patrycja Kuwaja द्वारा डिज़ाइन किए गए गोल्ड और सिल्वर गाउन में देख सकते हैं। गाउन एक तरफ चमचमाती गोल्ड फॉयल जैसा लग रहा है। ऊपर का हिस्सा सिल्वर से बना एक बॉडीसूट है, जिसमें फिगर को पूरी तरह से देखा जा सकता है।

Malaika Arora instagram photos

मलाइका अरोड़ा का कातिलाना लुक:
मलाइका अरोड़ा ने तस्वीरों के लिए पोज़ दिया है जहां वह सचमुच अपने पोज़ और टीज़िंग लुक से दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। हम नहीं जानते कि उनके फैंस खुद को इससे कैसे आकर्षित होने से रोकेंगे। यहा आप मालइका के नए फोटोशूट की तस्वीरें देख सकते हैं।

Malaika Arora hot photo.

पोलिश डिजाइनर:
इस आउटफिट को पोलिश डिज़ाइनर Patrycya Kuwaja ने बनाया है। वह गाउन और शादी के आउटफिट्स की विशेषज्ञ हैं। बीतते सालों में, हमने मलाइका अरोड़ा को पूर्वी यूरोप के डिजाइनरों के शानदार कपड़ों में कई बार देखा है।

Malaika hot photo

तारीफों की भरमार:
फराह खान कुंदर, भावना पांडे और नम्रता पुरोहित सहित कई सेलेब्स ने मलाइका को उनके इस लुक के लिए बधाई दी है। तस्वीरों में वह कितनी हॉट लग रही हैं, फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं।

Malaika Arora instagrm

मलाइका अरोड़ा को मेनका हरिसिंघानी ने स्टाइल किया है जो कई शीर्ष स्टार्स के साथ काम करती हैं। महक ओबेरॉय ने उनका मेकअप किया है। उन्होंने मलाइका के बालों को कर्ल्स दिए हैं और जिनमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। गाउन उन्हें ग्लव्स की तरह एक दम फिट बैठता है।

Malaika Arora insta pics

तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा देवी की तरह लग रही हैं। उसका प्यारा तन रंग ब्रोंजर के साथ कामुक है, खासकर उसके पैर जो वह जांघ के टुकड़े वाले गाउन में दिखाती है। तेजस नेरुरकर ने अपने फ्लॉलेस फ्रेम को हाइलाइट करने के लिए परफेक्ट लाइटिंग का इस्तेमाल किया है।

Malaika Arora new photoshoot

नए शो के प्रोमो शूट में पहनी ड्रेस:
उन्होंने यह पोशाक एमटीवी पर 22 अगस्त, 2021 से शुरू होने वाले सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के प्रोमो शूट के लिए पहनी थी। वीडियो में महिला सिजलिंग कर रही है जहां वह लोगों को खुद से बेपरवाह होने को कह रही है। यही वह मंत्र है जिसे मलाइका अरोड़ा ने जीया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर