Sarath Chandran Death: फिल्म जगत से आई बुरी खबर, 37 साल की उम्र में एक्टर सरथ चंद्रन का निधन

Sarath Chandran Passes Away At 37: केरल के युवा अभिनेता सरथ चंद्रन का शुक्रवार को 37 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें अपनी फिल्म 'अंगामाली डायरीज' के लिए जाना जाता था।

sarath chandran dies
sarath chandran dies 
मुख्य बातें
  • सरथ चंद्रन का शुक्रवार को 37 साल की उम्र में निधन हो गया।
  • उन्हें अपनी फिल्म 'अंगामाली डायरीज' के लिए जाना जाता था।
  • सरथ चंद्रन मलयालम भाषा के एक्टर थे। 

Sarath Chandran Passes Away At 37: बीते दिनों सीरियल भाबीजी घर हैं में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया था। फैंस युवा एक्टर के निधन की खबर से अभी तक स्तब्ध हैं और इस बीच एक और एक्टर के निधन की खबर आई है। 37 साल की उम्र में इस एक्टर का निधन हो गया है।  

जानकारी के अनुसार, केरल के युवा अभिनेता सरथ चंद्रन का शुक्रवार को 37 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें अपनी फिल्म 'अंगामाली डायरीज' के लिए जाना जाता था। सरथ चंद्रन मलयालम भाषा के एक्टर थे। 'अंगामाली डायरीज' के अलावा उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 'कूडे', 'ओरु मैक्सिकन अपराथा' शामिल हैं।

उनके निधन की पुष्टि करते हुए अभिनेता एंटनी वर्गीज ने "अंगमाली डायरीज" से सरथ चंद्रन की एक तस्वीर साझा की और लिखा "आरआईपी ब्रदर।" कोच्चि के रहने वाले, सरथ चंद्रन ने पहले एक आईटी फर्म में काम किया और डबिंग कलाकार के रूप में फिल्म में भी काम किया था। उन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग में फिल्म "अनीस्या" से अभिनय की शुरूआत की।

Also Read: पंचतत्व में विलीन हुए 'मलखान' Deepesh Bhan, अंतिम विदाई देते हुए पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

एक्टर सरथ चंद्रन की मौत किस वजह से हुई अभी तक इस बात का पता नहीं चला है, लेकिन इस खबर से सिनेमाजगत में शोक फैल गया है। सरथ के फैंस का दिल टूट गया है। सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स और उनके फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

बीते दिनों अलविदा कह गए ये सितारे 

बता दें कि साल 2022 में कई दिग्गज सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा। लता मंगेशकर, दीपेश भान (Deepesh Bhan), बप्पी लहिरी, सिंगर केके (Singer KK) और सिद्धू मूसेवाला जैसे सितारों के निधन से फैंस बुरी तरह टूट गए। अब सरथ चंद्रन का जाना फैंस को और गमगीन कर गया है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर