Oscar Awards 2022: वाइफ के गंजेपन का मजाक सुनकर विल स्मिथ ने होस्ट को मारा थप्पड़, बाद में मांगी माफी

Oscar Awards 2022 Will Smith Video: ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार विल स्मिथ को मिला है। विल स्मिथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विल ने अवॉर्ड सेरेमनी के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया। जानिए क्या है पूरा मामला...

Will Smith Oscars
Will Smith Oscars 
मुख्य बातें
  • ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 में विल स्मिथ का वीडियो वायरल हो रहा है।
  • विल स्मिथ ने अवॉर्ड के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया।
  • क्रिस रॉक विल स्मिथ की वाइफ का मजाक बना रहे थे।

Oscar Awards 2022 Will Smith: 94वें अकादमी अवॉर्ड्स ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 के विजेताओं की घोषणा कर दी गई है। मैन इन ब्लैक फेम विल स्मिथ को फिल्म किंग रिचर्ड के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं, अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान विल स्मिथ ने होस्ट और प्रेजेंटर क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया। दरअसल क्रिस रॉक विल स्मिथ की वाइफ के गंजेपन का मजाक रहे थे। 

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 के प्रेजेंटर क्रिस रॉक विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ के लिए कहा कि वह जेडा को GI Jane 2 में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं। दरअसल साल 1997 में आई इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस डेमी मूर का लुक बॉल्ड (गंजा) था। आपको बता दें कि जेडा को अलोपेसिया नाम की बीमारी है। इस कारण उन्होंने अपने बाल मुंडवा दिए हैं। वहीं, पत्नी का मजाक सुनकर विल स्मिथ गुस्सा हो गए। उन्होंने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मारकर अपनी नाराजगी जाहिर की। 

Also Read: भारत की राइटिंग विद फायर हुई ऑस्कर से बाहर, हुमा कुरैशी की फिल्म को मिला अवॉर्ड

विल स्मिथ ने मांगी माफी
विल ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारते हुए कहा, 'मेरी वाइफ का नाम दोबारा अपने मुंह से मत निकालना।' इस पर क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे। विल स्मिथ ने कुछ वक्त बाद अपने इस व्यवहार के लिए माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा, 'मैं अकादमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने साथ नोमिनी से भी माफी मांगता हूं। आर्ट आपकी असली जिंदगी को पर्दे पर लाता है। मैं रिचर्ड विलियम्स (किंग रिचर्ड में विल स्मिथ का किरदार) की तरह एक सनकी बाप लगा रहा हूं।

Will Smith reveals his guilt for failing to protect mother from abusive father | English Movie News - Times of India

क्या है किंग रिचर्ड की कहानी
विल स्मिथ की फिल्म किंग रिचर्ड टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स के पिता रिचर्ड विलियम्स के पिता रिचर्ड विलियम्स की जिंदगी पर आधारित है। 

विल स्मिथ को  टीवी शो द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल एयर और मैन इन ब्लैक फिल्म के लिए जाना जाता है। एक्टर के अलावा विल एक सिंगर और रैपर भी हैं। उन्होंने सुसाइड स्क्वॉड और अलादीन में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर