Actress in Pink Bikini: इन अभिनेत्रियों की पिंक बिकनी में मचाया धमाल, बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल

Actress Pink Bikini: बॉलीवुड हसीनाएं सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेर रही हैं। साथ ही इनके बोल्ड लुक भी बेहद फेमस हो गए हैं। कैटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट तक अपनी पिंक बिकिनी स्टाइल से आग लगा रही है।

Bollywood actresses pink bikini
बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पिंक बिकनी 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट तक बिकिनी स्टाइल से आग लगा रही है।
  • दोनों अदाकाराएं पर्दे पर गुलाबी रंग की बिकिनी में आ चुकी हैं नजर।
  • सनी लियोनी से लेकर सोनम कपूर तक ने पिंक बिकिनी में मचाई धूम।

Actress Pink Bikini: बॉलीवुड ग्लैमर इंडस्ट्री की बात करें तो बिकिनी का जिक्र जरूर होगा। कुछ फिल्ममेकर्स दर्शकों की डिमांड को देखते हुए फिल्मों में एक्ट्रेस के बिकिनी अवतार के एक-दो सीन फिल्माने लगे। दिशा पाटनी, मलाइका अरोड़ा, परवीन बाबी और डिंपल कपाड़िया जैसी तमाम अभिनेत्रियों ने कैमरे के सामने बिकिनी पहनने में जरा भी परहेज नहीं किया। हालांकि इन एक्ट्रेसेस का पिंक बिकिनी अवतार फैंस की धड़कने बढ़ाने लगा है। 

आलिया भट्ट


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फैंस के बीच अपने स्टाइलिश पहनावे के लिए जानी जाती हैं। अब चाहे वो कोई ट्रेडिशनल, ऑकेशनल, या पार्टी वियर आउटफिट ही क्यों न हो। वो हर तरह के ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती हैं। लेकिन आज हम यहां आलिया की पिंक बिकिनी की बात कर रहे है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्तो के साथ पूल मस्ती की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने पिंक बिकिनी अवतार में धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर मानो आग लगी हुई है।

सनी लियोन


अपनी कातिल अदाओं से लाखों दिलों पर छुरियां चलाने वालीं 'बेबी डॉल' सनी लियोन बहुत कम सयम में ही बॉलीवुड में छा गई हैं। सनी ने अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। सनी के पति डेनियल वेबर ने सनी को वेलेंटाइन डे पर पिंक बिकिनी गिफ्ट की थी, जिसका यूज उन्होंने अपने आइटम सॉन्ग के दौरान किया। सनी का पिंक बिकिनी में आइटम सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक धमाल मचा रहा है

सोनम कपूर


सोनम अपनी फिल्म 'बेवकूफियां' में बिकनी में दिखाई दे रही है। सोनम के इस बोल्ड अंदाज ने उनके फैंस को चौंका दिया है। सोनम की पिंक बिकिनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रही है। साथ ही सोनम के इस लुक ने फैंस की धड़कने तेज करदी हैं।

एवलिन शर्मा


एवलिन शर्मा ने भी अपने पिंक बिकिनी अवतार में खूब धमाल मचाया है। एवलिन शर्मा ने पिंक बिकिनी स्टाइलिश और बेहद हॉट अवतार में तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। एवलिन शर्मा की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने यूजर्स की रातों की नींद उड़ा दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर