कोरोना का खतरा कम हुआ तो घूमने निकले सितारे, कोई बुडापेस्ट तो कोई सेंट पीटर्सबर्ग में मना रहा छुट्टियां

Bollywood Celebs on Vacation: कोरोना वायरस का खतरा कम हो गया है और लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद सितारे अब घूमने निकल पड़े हैं।

Bollywood Celebs on Vacation
Bollywood Celebs on Vacation 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के सितारे भी काफी दिनों से घरों में कैद थे
  • कोरोना का खतरा कम हुआ तो सैर करने निकले सितारे
  • चित्रांगदा सिंह इन दिनों कश्‍मीर के पहलगाम में छुट्टियां मना रही हैं

Bollywood Celebs on Vacation: कोरोना वायरस का खतरा कम हो गया है। सरकारों ने जो पाबंदियां लगा रखी थीं, उनमें अब छूट दी जा रही है। लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद लोग बाहर निकल रहे हैं। बॉलीवुड के सितारे भी काफी दिनों से घरों में कैद थे और अब ये सितारे घूमने निकल पड़े हैं। कोई अपने घर लौटा है तो कई दुनिया के किसी कोने में सुकून के पल बिताने गया है। अलग अलग देशों से इन सितारों की तस्‍वीरें मिल रही हैं। हालांकि कुछ सितारे कोरोना की पाबंदियां हटते ही अपने रुके हुए प्रोजेक्‍ट्स को पूरा करने में जुट गए हैं।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। वह मार्च से ही कई देशों की यात्रा पर हैं। वह पहले तुर्की और अब ऑस्ट्रिया घूम रही हैं। परिणीति ने वहां से बिकिनी फोटो शेयर किया है जिसमें वह बीच पर बैठी हैं। 

चित्रांगदा सिंह 

अदाकारा चित्रांगदा सिंह इन दिनों कश्‍मीर के पहलगाम में छुट्टियां मना रही हैं। यहां वह योगा कर रही हैं और सुकून के पल बिता रही हैं। उनकी भी तस्‍वीरें सामने हैं। वह जल्‍द अभिषेक बच्‍चन संग नजर आएंगी। 

अर्जुन रामपाल 

अर्जुन रामपाल का नया लुक इन दिनों छाया हुआ है जिसमें उनके बाल सफेद नजर आ रहे हैं। इस नए लुक के साथ वह बुडापेस्‍ट में घूम रहे हैं। वह यहां अपनी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला और बेटी अरिक के साथ पहुंचे हैं। बेटे को बंधे पर बिठाए उनकी तस्वीरें आई हैं।

 

तापसी पन्‍नू

मुल्‍क और थप्‍पड़ जैसी फ‍िल्‍मों की लीड अदाकारा तापसी पन्‍नू इन दिनों Saint Petersburg में हैं और अलग अलग आउटफ‍िट्स में तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में वह Saint Petersburg की सड़कों पर साड़ी पहनकर घूमते हुए नजर आई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर