Nusrat Jahan: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साड़ी के ऊपर पहनी डेनिम जैकेट, फैंस बोले- ये कौन सा फैशन है?

फैशन
Updated Nov 02, 2019 | 10:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nusrat Jahan Saree pics viral: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत हाल ही में पीले रंग की साड़ी में नजर आईं तो फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

Nusrat Jahan saree pics
Nusrat Jahan saree pics 

Nusrat Jahan Saree pics: मुस्लिम होने के बावजूद साड़ी, बिंदी, चूड़ी और मंगलसूत्र पहनने वाली तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। हाल ही में वह पीले रंग की साड़ी में नजर आईं तो फ‍िर फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। दरअसल, नुसरत ने साड़ी के ऊपर ब्‍लू कलर की डेनिम जैकेट पहनी थी। जब ये तस्‍वीरें नुसरत ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कीं तो एक यूजर कमेंट किया- ये कौन सा फैशन है मैडम?

बता दें कि नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश नुसरत जहां कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। वह शानदार एक्टिंग के अलावा फैशन के नए प्रयोग करने के ल‍िए भी मशहूर हैं। इस बार भी उन्‍होंने साड़ी के डेनिम जैकेट का प्रयोग किया। उनके चाहने वालों ने इस नए प्रयोग और नए लुक की तारीफ की है। हालांकि चंद फैंस ने उनका मजाक बनाया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Tired yet posing.. #mixnmatch #denimwithsaree #daywear pic courtesy hubbilicious @nikhiljain09 A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

आपको बता दें कि नुसरत जहां को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह इस तरह के मामलों से बेपरवाह होकर रहती हैं। नुसरत जहां ने 19 जून को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने फिल्म शोतरू से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर