Janhvi Kapoor Birthday: जब जान्हवी की छोटी शॉर्ट्स पर कैटरीना कैफ ने जताई थी चिंता, कही थी ये बात

फैशन
परमीता शर्मा
Updated Mar 06, 2020 | 08:08 IST

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जिम की छोटी शॉर्ट्स को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने कहा था कि जिम में जान्हवी की छोटी शॉर्ट्स देखकर कभी- कभी उन्हें चिंता होती है।

Katrina Kaif and Janhvi Kapoor
Katrina Kaif and Janhvi Kapoor 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का आज बर्थडे है और वो 23 साल की हो गईं हैं
  • पिछले साल कैटरीना कैफ ने जान्हवी कपूर की छोटी ड्रेस को लेकर चिंता जताई थी
  • कैटरीना ने कहा था कि जान्हवी की छोटी शॉर्ट्स देखकर उन्हें चिंता होती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का आज जन्मदिन है और वो 23 साल की हो गईं हैं। जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर हुआ था। जान्हवी कपूर ने वैसे तो साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन वो अपने डेब्यू से पहले से ही चर्चा में रहती थीं। 

जान्हवी बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। जान्हवी अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट होती हैं और ज्यादातर शॉर्ट्स पहने ही नजर आती हैं। पिछले साल उनके शॉर्ट्स पहनने पर कैटरीना कैफ ने कमेंट किया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

दरअसल कैटरीना एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने कहा कि जान्हवी की छोटी शॉर्ट्स की वजह से वो चिंतित हैं। नेहा ने कैटरीना से पूछा कि उन्हें किसका जिम लुक ओवर द टॉप लगता है। इसपर जवाब देते हुए कैटरीना ने जान्हवी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ओवर द टॉप तो नहीं लेकिन जान्हवी जो बहुत ज्यादा छोटी शॉर्ट्स को लेकर वो चिंतित हैं। वो मेरे ही जिम में आती हैं और कई बार हम जिम में साथ होते हैं। कभी- कभी मुझे उनकी चिंता होती है। 

सोनम कपूर ने किया था जान्हवी का सपोर्ट

कैटरीना का जान्हवी पर दिया गया ये बयान उनकी बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर को रास नहीं आया। सोनम ने इसके बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जान्हवी की फोटोज शेयर की जिसमें वो शॉर्ट्स पहने नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों के साथ सोनम ने लिखा, 'वो रेगुलर कपड़े भी पहनती है और उनमें बहुत अच्छी लगती है।'

हालांकि बाद में सोनम ने ट्वीट कर कहा कि वो अपनी दोस्त कैटरीना द्वारा कही गई बात को लेकर जान्हवी का बचाव नहीं कर रही थी। सोनम ने कहा कि यह मेरी बहन के जिम लुक को लेकर एक इनसाइड जोक था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही आफ्जा में भी नजर आएंगी। जान्हवी करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी काम करती दिखेंगी जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर