कभी इस हॉलीवुड एक्टर से प्यार करती थीं मेगन मार्कल, फिल्मों में कमबैक की है तैयारी

हॉलीवुड
Updated Jun 19, 2020 | 00:03 IST | Ritu Singh

Hollywood Actress Meghan Markle : लंदन के शाही घराने की बहू मेगन मार्कल एक बार फिर से फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पुराने क्रश हॉलीवुड एक्टर ब्रेड पिट के ऑफिस में देखा गया था।

Hollywood Actress Meghan Markle, हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल
Hollywood Actress Meghan Markle, हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल 
मुख्य बातें
  • ब्रेड पिट को पसंद करती थीं मेगन मार्कल
  • कनाडा शिफ्ट होने के बाद फिर से कमबैक की तैयारी
  • ब्रेड पिट की सेक्रेटरी से लिया है मेगन ने अप्वाइंटमेंट

शाही घराने की बहू मेगन मार्कल हॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रही हैं, हाल ही में उन्हें हॉलीवुड एक्टर ब्रेड पिट की सेक्रेटरी से अप्वाइंटमेंट लिया है और जल्दी ही वह ब्रेड पिट के साथ अपने लिए हॉलीवुड में फिर से जगह बनाएंगी। मेगन मार्कल शाही घराने की बहू बनने से पहले ब्रेड पिट की दीवानी हुआ करती थीं। माना जाता था कि वह ब्रेड पिट को एकतरफा प्यार करती थीं, लेकिन ये बात ब्रेड पिट को नहीं पता थी। मेगन के फिल्मों में वापसी करने की चर्चा है।

बता दें कि ब्रेड पिट को वह तब से चाहती थीं जब ब्रेड पिट की लाइफ में एंजेलिना जोली की एंट्री नहीं हुई थी। तब ब्रेड पिट जेनिफर एनिस्टन के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि ये एकतरफा प्यार था जिसे ब्रेड पिट जानते भी नहीं थे। मेगन का दिल तब टूट गया जब ब्रेड ने जेनिफर को छोड़कर एंजेलीना के साथ रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि हॉलीवुड का यह फेमस पेयर लगभग दस सालों तक लिव इन में रहा, दोनों ने शादी भी की थी लेकिन अचानक इनका ब्रेकअप हो गया।

एंजेलिना की वजह से हुआ डाइवोर्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर एनिस्टन से ब्रेड पिट के तलाक की वजह एंजेलिना थीं।  2000 में जेनिफर से ब्रेड ने शादी की थी और पांच साल बाद उनका तलाक हो गया। ब्रेड पिट ने एंजेलिना जोली के साथ मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ में काम किया था और इस फिल्म के दौरान उन दोनों में अफेयर हो गया था।

जेनिफर से अलग होने के बाद मेगन का दिल ब्रेड पिट पर आया था

जेनिफर से अलग होने के बाद ही टीवी एक्ट्रेस मेगन मार्कल ब्रेड पिट की दीवानी हो गई थीं। हालांकि उन्हें पता था कि ब्रेड एंजेलिना जोली के साथ रिलेशनशिप में हैं। मेगन खुलेआम अपने दोस्तों और हॉलीवुड के जाने-माने लोगों से कहती थीं कि उसे मिसेज पिट बनना है। हालांकि उस समय तक ब्रेड पिट से उनकी कभी मुलाकात भी नहीं हुई थी।

मेगन को नहीं आया रास शाही अंदाज

मेगन अपने पति  प्रिंस हैरी के साथ शाही महल छोड़ कर कनाडा में बस गई हैं। मीडिया रिपोट्स बताती हैं कि इसके पीछे उनका हॉलीवुड प्रेम माना जा रहा है। वह वापस से हॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं। मेगन का अब शाही परिवार की बहू होने के नाते स्टेटस भी बढ़ गया है। ऐसे में उम्मीद है कि उनकी ब्रेड पिट के साथ काम करने की ख्वाहिश तो कम से कम पूरी हो ही सकेगी।

ब्रेड पिट की जिंदगी में है रेने बार्ग

एंजेलिना से ब्रेकअप के बाद ब्रेड की लाइफ वैसे तो कई एक्ट्रेस का नाम जुड़ा लेकिन इस समय वह रेने बार्ग के साथ हैं। माना जा रहा है कि ब्रेड पिट रेने के साथ शादी भी करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर