Weird names of Hollywood Star Kids: हॉलीवुड के इन एक्‍टर्स ने अपने बच्चों के लिए चुने हैं अजीबोगरीब नाम

Hollywood star Kids Names : हॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जिनके बच्चों के नाम को पढ़ना ही नहीं बुलाना भी मुश्किल है। बच्चों के लिए यूनीक नेम खोजने में भारतीय नहीं, हॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं।

Weird strange names of Hollywood Star Kids
Tom Cruise and Beyonce 
मुख्य बातें
  • एलन मस्क के बेटे का नाम पढ़ना ही नहीं बुलाना भी है मुश्किल
  • टॉम क्रूज और केटी होम्स के बच्‍चे का नाम भी है हटकर
  • म्यूजिशियन जय जेड और सिंगर बियॉन्से के बच्चे का नाम समझ से परे 

हॉलीवुड में कुछ सेलेब्रेटीज अपने बच्चों के अजीबोगरीब नाम रखे हैं और इसके लिए खूब ट्रोल हो रहे हैं। हॉलीवुड के एक सेलेब्स कपल ने अपने बच्चे का नाम कुछ ऐसा रख लिया है जिसे लिखना और पढ़ना दोनों ही मुश्किल भरा साबित हो रहा है। यही नहीं टॉम क्रूज और केटी होम्स ने भी अपनी बेटी का नाम ऐसा रखा है जो बहुत अजीब है। इसी तरफ कदम बढ़ाते हुए म्यूजिशियन जय जेड और सिंगर बियॉन्से के बच्चे का नाम ऐसा रखा है जो समझ से परे हैं। तो आइए आज हॉलीवुड के उन सेलेब्स के बच्चों के नाम के बारे में जानें, जिन्हें सुनना,समझना और बोलना आसान नहीं है।

एयरक्राफ्ट का नाम

हाल ही में सिंगर ग्रिम्स और ई-वीइकल कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपने बेटे नाम जैसे ही ट्विटर पर शेयर किया लोगों को समझ ही नहीं आया कि वह इस नाम को कैसे पढ़ें और इसका मतलब क्या है। उन्होंने अपने बेटे का नाम X Æ A-12 रखा है। सिंगर ग्रिम्स ने लोगों को नाम का मतलब बताया, लेकिन किसी के समझ में कुछ नहीं आया। देखते ही देखते एलन के बेटे का नाम ट्रोल हो गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का भी है कि X Æ A-12 एलन और ग्रिम्स के फेवरेट एयरक्राफ्ट का नाम है।

टॉम क्रूज की बेटी का नाम अलग

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी के नाम को भी लोग अजीबोगरीब ही बताते हैं। उनकी बेटी का नाम सूरी है। हालांकि कपल्स अब साथ नहीं लेकिन उनकी बेटी का नाम आज भी लोगों को समझ नहीं आया।

ये आईवी क्‍या है

मशहूर म्यूजिक प्रोड्यूसर जय जेड और लेजेंडरी सिंगर और परफॉर्मर बियॉन्से ने अपनी बेटी का नाम ब्लू आईवी रखा है। हॉलीवुड के सबसे चर्चित और प्रभावशाली पावर कपल ने अपनी बेटी का नाम ब्लू आईवी क्यों रखा ये समझ नहीं आया। ब्लू तक तो ठीक था लेकिन आईवी पर लोगों को ये नाम अजीब लगा है।

पायलट के साथ इंस्‍पेक्‍टर!

अमेरिकन एक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर, कॉमेडियन, फोटोग्राफर और पूर्व प्रोफेशनल स्केटबोर्डर जेसन माइकल ली ने भी अपने बेटे का ऐसा नाम रखा है जो काफी ट्रोल हुआ था। माइकल ली ने अपने बेटे का नाम पायलट इंस्पेक्टर रखा है।

कैमरुन डियाज भी हुईं ट्रोल

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैमरुन डियाज और बेंजी मैडन ने अपने बेटे का नाम रैडिक्स रखा है। इस नाम पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर