5500 डॉलर के सामान की चोरी के ल‍िए गिरफ्तार हुई थी ये अभ‍िनेत्री, ऑस्‍कर के ल‍िए दो बार हुई है नाम‍ित

Hollywood actress Winona Ryder : हॉलीवुड एक्ट्रेस विनोवा राइडर 15 साल पहले एक दुकान में चोरी करती पकड़ी गईं थी। इस बात का खुलासा पोर्टर पत्रिका के नए अंक में किया गया है।

Winona Ryder
Winona Ryder  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विनोवा राइडर ने मॉल से चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं
  • मॉल से करीब 5,500 डॉलर से अधिक का सामान चुराया था
  • राइडर को 20,000 डॉलर देने के बाद बेल मिली थी

विनोवा राइडर को 2001 में बेवर्ली हिल्स के एक सैक्स फिफ्थ एवेन्यू में चोरी करते पकड़ा गया था और इसके लिए वह गिरफ्तार भी हो चुकी हैं। 15 साल बाद इस एक्ट्रेस विनोना राइडर से जुड़ी इस घटना को सुन कर उनके फैंस चौंक गए हैं। माना जा रहा है कि इसका असर उसके करियर और स्वास्थ्य पर पड़ रहा है। हालांकि वह अब इस बात को एक मैग्जिन से भी साझा किया है और कहा, कि दो महीने तक वह रोज इस घटना को याद कर रोती रही थीं। बता दें कि राइडर को 20,000 डॉलर की जमानत देने के बाद हिरासत से रिहा कर दिया गया था।

इस संबंध में विनोवा ने कहा है कि मनोवैज्ञानिक रूप मैं खुद को ये सब करते हुए रोकना चाहती थी, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई। मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में क्या सोचेंगे। विनोवा का कहना है कि यह सदी का कोई बहुत बड़ा अपराध नहीं था, लेकिन मुझे इस बात का अहसास हो गया कि जो कुछ मैंने किया वह सही नहीं था। जब वह वापस सैन फैंसिस्को वापस लौटी और इन सब के बारे में आत्ममंथन किया तो उन्हें इस बात का अहसास हुआ।

बता दें कि 2001 में द एज ऑफ इनोसेंस और लिटिल वुमन जैसी फिल्मों के स्टार विनोवा राइडर ने मॉल से करीब 5,500 डॉलर से अधिक का सामान चुराया था और उन्हें नवंबर 2002 में बड़ी चोरी का दोषी पाया गया था। इस घटना के  कुछ साल बाद वह अभिनय की दुनिया में वापस लौट आई हैं तब एक मैग्जिन से उन्होंने कहा कि उनके 90 के दशक की छवि को भुला पाना उनके लिए मुश्किल था, क्योंकि ये पूर्व में की गई मूवी से काफी अलग था। उन्होंने बताया कि वह दो महीने तक इस घटना को याद कर रोज रोती रहीं और कभी इस तरीके से सबके सामने नहीं बता पाईं जैसा आज सबको बता पा रही हैं। राइडर को गर्ल, इंटरप्टेड और रियलिटी बिट्स जैसी फिल्मों में ब्यूटीफुल और इमोशनल रोल निभाने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने 1990 में द गॉडफादर: पार्ट-3 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर