Imlie 3 Major Twists: आदित्य का तस्करों से सामना और त्रिपाठी परिवार में बवाल, इमली शो में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 15, 2021 | 17:44 IST

Imlie Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो इमली में अब तीन बड़े धमाके होने वाले हैं। आने वाले ट्विस्ट के साथ शो की कहानी और दिलचस्प होने वाली है।

3 major upcoming twists in imlie serial written update in hindi, upcoming imlie spoilers in hindi
इमली शो  
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में आदित्य का होगा तस्करों से सामना।
  • नवरात्रि पर्व के दौरान त्रिपाठी हाउस में बचेगा हंगामा। 
  • इमली को बड़ी मुसीबत से बचाएगा आदित्य।

Imlie Serial Major Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर डेली सोप से इमली में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं जिससे इस शो की कहानी दिलचस्प होती जाती है। पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा कि नवरात्रि के पवित्र पर्व पर भी मालिनी अपनी गंदी चाल चलने से बाज नहीं आती है। त्रिपाठी परिवार के हर एक सदस्य के सामने इमली को नीचा दिखाने के लिए वह माता जी की मूर्ति चुरा लेती है। मगर इमली का आने वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है।

ऐसा इसीलिए क्योंकि आने वाले एपिसोड में तीन बड़े धमाके होने वाले हैं। एक तरफ जहां त्रिपाठी परिवार में होने वाला फैमिली ड्रामा, शो को और रोचक बनाएगा वहीं आदित्य पर आने वाला तूफान सब की धड़कनों को रोक देगा। ‌

त्रिपाठी परिवार में होगा फैमिली ड्रामा

नवरात्रि के पवित्र पर्व पर भी मालिनी और अनु अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे। जैसा कि हमने आपको पहले बताया था की नवरात्रि के शुभ पर्व के दौरान मालिनी माता जी की मूर्ति चुरा लेगी। वहीं, आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि खुशियों के माहौल में भी अनु मीठी को नीचा दिखाने का मौका नहीं छोड़ेगी। जब अनु मीठी को शंख बजाते देखती है, तब वह अपना नाटक करने लग जाती है। मीठी को शंख बजाते देख वह इरिटेट हो जाती है और जोर-जोर से चिल्लाने लग जाती है।

तभी देव आता है और अनु को शांत करता है और यह कहता है कि इतने सकारात्मक माहौल में वह नकारात्मकता ना फैलाए। तब अनु देव का जवाब देते हुए यह कहती है कि जितना जश्न मनाना है मना लो क्योंकि इमली वापस मुसीबत में फंसने वाली है। तभी मीठी इमली का साथ देते हुए यह कहती है कि मां दुर्गा उसके साथ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मुसीबत में इमली का साथ देगा आदित्य

मालिनी मां दुर्गा की नौ मूर्तियों में से एक मूर्ति चुराने में सफल हो जाती है। जब इमली कमिटी मेंबर्स को माता जी की मूर्तियां दिखाने ले जाती है तब वह यह देखकर हैरान हो जाती है कि नौ मूर्तियों में सिर्फ आठ ही मूर्तियां वहां रखी हैं। यह देखकर कमिटी मेंबर गुस्सा हो जाते हैं, ‌वहीं, इमली यह सोच में पड़ जाती है कि आखिर आखिरी मूर्ति कहां गई। तभी कमरे में मौजूद सभी को शंख की आवाज सुनाई देती है। सब आवाज का पीछा करते हैं और यह देखते हैं आदित्य शंख बजा रहा है। ‌आदित्य सबको बताता है कि वह ट्रक से माता जी की मूर्ति लेकर आया है। और एक मूर्ति गायब होने में इमली का दोष नहीं है लेकिन सब इमली को कोसते हैं। अंत में कमिटी मेंबर्स इमली से माफी मांगते हैं।

आदित्य का होगा तस्करों से सामना

एक तरफ जहां सब नवरात्रि पूजा में व्यस्त हैं वहीं आदित्य पर एक ऐसी मुसीबत आने वाली है जिससे सब अनजान हैं। आदित्य को एक कॉल आता है जिसके बाद वह घर छोड़ कर चला जाता है और कुछ तस्करों का वीडियो शूट करने लग जाता है। इमली आदित्य को जाने से रोकती है मगर आदित्य अपने मिशन के लिए चला जाता है। इसी दौरान आदित्य उस इंसान से मिलता है जिसने उसको कॉल किया होता है। वह इंसान बताता है कि यहां का माहौल खतरों से खाली नहीं है। आदित्य उस इंसान को वहां से जाने के लिए कहता है।

आदित्य सिक्योरिटी गार्ड्स को चकमा देकर घर के अंदर घुस जाता है और तस्करों का वीडियो शूट करने लग जाता है। तभी वह एक गार्ड को देखता है और उसे बेहोश कर देता है। तभी एक व्यक्ति आदित्य को फोटो शूट करते हुए देख लेता है। जिसके बाद एक इंसान उसे पकड़ने के लिए आता है मगर आदित्य पुल से छलांग मार कर अपनी बाइक से भाग जाता है। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि आदित्य उन तस्करों के चंगुल से बचने में कामयाब हो पाता है या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर