आदित्य नारायण ने पहली बार शेयर की फैमिली फोटो, बेटी की क्यूट तस्वीर पर हो जाएंगे फिदा

Aditya Narayan Family Photo: बॉलीवुड सिंगर- एक्टर आदित्य नारायण दो महीने पहले एक बेटी त्विशा के पिता बने थे। अब पहली बार उन्होंने फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal
Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दो महीने की हुईं आदित्य नारायण की बेटी त्विशा।
  • आदित्य नारायण ने शेयर की पहली फैमिली फोटो।
  • मालूम हो कि आदित्य और श्वेता ने दिसंबर, 2020 में शादी की थी।

Aditya Narayan Family Photo: बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) 24 फरवरी 2022 को पिता बने थे और उनके घर बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम उन्होंने त्विशा (Tvisha) रखा। अब उनकी बेटी दो महीने की हो गई है और इस मौके पर उन्होंने पहली फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। आदित्य के फैंस समेत तमाम सेलेब्स इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने दिए फैन्स के सवालों के जवाब, बेटी के नाम से लेकर दूसरे बेबी तक इन चीजों का किया खुलासा

आदित्य नारायण ने शेयर की ये तस्वीर

आदित्य ने जो फोटो शेयर की उसमें उनकी पत्नी श्वेता बेटी त्विशा को गोद में लिए हुए उन्हें देख रही हैं और आदित्य भी प्यार भरी नजरों से अपनी बेटी को देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर आदित्य ने लिखा, 'दो महीने पहले हमारी खुशियां, त्विशा, इस दुनिया में आई थी।' जैसे ही आदित्य ने ये तस्वीर शेयर की इसपर लाइक और कमेंट आने लगे। सुनिधि चौहान, सुगंधा मिश्रा, अली असगर, जैसमीन भसीन, अली गोनी और अध्ययन सुमन समेत तमाम सेलेब्स ने इसपर कमेंट कर प्यार बरसाया। हालांकि इस तस्वीर में भी आदित्य ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। इससे पहले भी उन्होंने बेटी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें त्विशा का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने घटाया 13 किलो वजन, कोरोना वायरस के बाद बढ़ गया था सिंगर का वजन

बेटी के जन्म पर कही थी ये बात

आदित्य ने बेटी के जन्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो बेहद खुश हैं और हमेशा से चाहते थे कि उनके घर बेटी आए। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था, 'सभी मुझे कहा करते थे कि तुम्हारे घर बेटे का जन्म होगा, लेकिन मैं चाहता था कि हमारे घर बेटी आए। मेरा मानना है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं और मुझे खुशी है कि मेरी बेटी हमारे घर आ चुकी है। मैं और श्वेता बहुत खुशनसीब महसूस करते हैं कि हम अब पेरेंट्स बन चुके हैं।' मालूम हो कि बेटी के जन्म के बाद उन्होंने सा रे गा मा पा शो को होस्ट करना छोड़ दिया। आदित्य ने कहा था कि उनके अपने सपने हैं और वह 30 वर्ष की जर्नी को सिर्फ एक इंस्टा स्टोरी में बयान नहीं कर सकते। 

साल 2020 में की थी शादी

मालूम हो कि आदित्य ने दिसंबर, 2020 में श्वेता से शादी की थी। दोनों ने साल 2010 में पहली बार फिल्म शापित में साथ काम किया था और आदित्य तभी श्वेता को पसंद करने लगे थे। इंडियन आइडल 12 पर श्वेता ने खुलासा किया कि आदित्य ने उन्हें लुभाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन शुरुआत में वो दोनों केवल दोस्त ही थे। आदित्य ने कहा कि यह उनके लिए 'पहली नजर में प्यार' का अनुभव था और वह बहुत पहले से जानते थे कि श्वेता उनके लिए ही बनी हैं।आदित्य ने बताया था कि उनकी मां दीपा नारायण झा ने श्वेता को उनके साथ बाहर जाने के लिए राजी किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर