5 सितारे हो चुके अनुपमा से गायब, इनके सीरियल छोड़ने का किसी को नहीं चला पता!

5 Star Exits Secretly From Star plus Serial Anupama: अनघा भोसले के बाद पारस कलनावत भी शो छोड़ चुके हैं और अब किंजल यानी निधि शाह के भी शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। आखिर क्यों एक-एक कर शो के सितारे कह रहे अनुपमा को अलविदा?

5 Star Exits Secretly From Star plus serial Anupama: including  Alama husain to jaswir kaur rushad rana and varun sharma sanjay dhamecha -
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के ट्विस्ट और टर्न्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं।
  • पारस कलनावत के बाद अब इस एक्ट्रेस के अनुपमा छोड़ने की आ रहीं खबरें।
  • जानें अब तक किन सितारों ने सीक्रेटली छोड़ा अनुपमा?

Anupama 5 Star Secretly Exits: अनुपमा टीवी सीरियल इन दिनों टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। शो के मेकर्स अपने ट्विस्ट और टर्न्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों में कई सितारों ने अनुपमा को अलविदा कहा है। अनघा भोसले के बाद पारस कलनावत भी शो छोड़ चुके हैं और अब किंजल यानी निधि शाह के भी शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि इन सितारों के अलावा भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो एक-एक कर अनुपमा को अलविदा कह चुके हैं लेकिन इसके बारे में फैंस को कानों-कान खबर नहीं हुई है।

अल्मा हुसैन 
अनुपमा सीरियल से अल्मा हुसैन भी गायब हो गई हैं। शो में सारा कपाड़िया का किरदार निभाने वालीं अल्मा हुसैन बीते कई दिनों से अनुपमा में नजर नहीं आ रही हैं। उनकी ऑनस्क्रीन मम्मी बरखा लगातार शो में उनका नाम लेती नजर आती हैं, लेकिन रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड के बाद से ही अल्मा हुसैन, अनुपमा में नजर नहीं आ रही हैं और इस मामले पर अब खुद अलमा हुसैन ने भी चुप्पी तोड़ी है। अलमा ने बताया, 'हां मैंने शो छोड़ दिया है। मेकर्स और यह मेरा आपसी फैसला था। जब मैंने शो ज्वॉइन किया था तो मुझे लेकर बहुत चीजें प्लान की गई थीं, लेकिन उसके बाद कुछ विवाद हो गया और साथ ही मेकर्स शो में अनुज का एक्सीडेंट लेकर आ गए थे। मेकर्स ने सारा और समर के बीच एक लव ट्रैक भी सोचा था।'

पढ़ें- मालिनी को पता चलेगा चीनी की असली मां का राज, 5 साल बाद ऑफिस में कमबैक करेगा आर्यन

Alma Hussein opens up about being body-shamed

संजय धमेचा
सीरियल अनुपमा में संजय धमेचा का रोल निभाने वाले परेश भट्ट भी शो से गायब हैं। उनको सीरियल में डॉली के पति संजय के रोल में देखा जाता रहा है। परेश भट्ट शो में अनुपमा के भाई की तरह थे। वो अक्सर लीला और वनराज को उनके असभ्य व्यवहार के लिए फटकार लगाने दिखते थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jaswirkaur)

जसवीर कौर
देविका मेहता के रूप में नजर आईं जसवीर कौर को अनुपमा और अनुज की सबसे अच्छी दोस्त के रोल में देखा गया। हालांकि अनुज-अनुपमा की दोस्त अब शो का हिस्सा नहीं है। देविका हमेशा अनुपमा का समर्थन करती हैं और उसके अनुज प्रति प्यार का सम्मान करती हैं। 

Anupamaa fame Rushad Rana is all praise for co actor Madalsa Sharma: I think I have made a friend for life | PINKVILLA

रुशाद राणा
काव्या के एक्स हसबैंड अनिरुद्ध गांधी के रूप में रुशाद राणा को अनुपमा सीरियल में देखा गया था। अनिरुद्ध हमेशा से काव्या के प्यार में डूबा दिखाया गया है। यहां तक कि अनुपमा को उसकी भलाई के लिए काव्या और वनराज के अफेयर के बारे में चेतावनी देने वाला अनिरुद्ध ही था। लाख कोशिश के बाद भी वो अपनी शादी को बचाने में असफल रहा। हालांकि लंबे टाइम से अब रुशाद राणा सीरियल में नजर नहीं आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@varunvijaysharma)

वरुण शर्मा
नंदिनी के एक्स साइको लवर के रूप में रोहन को देखा गया था। उसने नंदिनी को छोड़ने के बाद उसे बदनाम करने की कोशिश की थी। बाद में उसने समर और अनुपमा की हत्या करने की भी कोशिश की थे, लेकिन अनुज के बीच में आने के बाद वो फरार हो गया। इसी ट्रैक के बाद से कई महीनों से वरुण शर्मा शो में नहीं दिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर