Anupama New twist: अनुपमा देने वाली है वनराज के होश उड़ाने वाली खबर, होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक नई एंट्री होने जा रही है। घरवालों के सामने जल्द ही पाखी के रिश्ते का सच सामने आने वाला है। जानिए अनुपमा सीरियल से जुड़ी खास बातें....

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी का सच सामने आएगा।
  • बा एक बार फिर अनुपमा पर लगाएगी आरोप।
  • अनुपमा को मिलेगी समर के ब्रेकअप की खबर।

Anupama Serial 21 Feb 2022: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों अनुज कपाड़िया और अनुपमा की लव स्टोरी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, अब शो में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। जल्द ही अनुपमा वनराज के सामने बेटी पाखी की सच्चाई सामने रखने वाली हैं। दरअसल अनुपमा की बेटी पाखी का अफेयर चल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ अनुपमा अनुज से शादी करने से साफ इंकार कर देगी।      

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Update) के सोमवार के एपिसोड में बा पाखी की बात सुनने की कोशिश करती है। इस दौरान पाखी बा से बदतमीजी करते हुए कहती हैं कि क्या वह उसकी जासूसी कर रही है। वह बा से उसके हाल में छोड़ देने के लिए कहती है। बा और पाखी की बात को वनराज सुन लेता है। वह पाखी को डांटता है कि बा से इस तरह से बात न करें। बा कहती है कि पाखी के लक्षण अच्छे नहीं है। वह दिन भर फोन पर ही बात करती रहती हैं। यही नहीं, रोज पाखी स्कूल से देर से आती हैं। 

Anupama

Also Read: अनुज से शादी के लिए इंकार करेगी अनुपमा, बा और वनराज लगाएंगे गंदे आरोप

बा मारेगी अनुपमा को ताना 
बा अनुपमा से एक बार फिर अनुज से शादी करने के लिए कहेगी। बा कहेगी कि वह समाज का मुंह बंद करने के लिए कम से कम अनुज से शादी कर ले। अनुपमा साफ इंकार करते हुए कहती है कि वह समाज के दबाव में आकर कोई फैसला नहीं करेगी। हर बार की तरह बापूजी अनुपमा का साथ देंगे। अनुपमा सोचती है कि वह किंजल, समर और बापूजी को बता दें कि उसने अनुज कपाड़िया से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। वहीं, अनुपमा बापूजी से घरवालों के बारे में पूछती है। वहीं, समर उसे अपने और नंदिनी के बीच ब्रेकअप की बात बताता है। 

Anupama Serial

पाखी का सच आएगा सामने
अनुपमा समर को समझाती है और खुद भी रो पड़ती है। दोनों बात कर रहे होते हैं तभी अनुज वहां पर आ जाता है। अनुज कहता है कि जब तक वह डांस अकादमी की मार्केटिंग और प्रमोशन नहीं कर लेता वह काम शुरू नहीं करेगा। 

Anupama Serial

वनराज अनुपमा और अनुज की नई शुरुआत पर परेशान हो जाएगा। वहीं, शो के अपकमिंग एपिसोड में पाखी का सच घरवालों के सामने आएगा। पाखी अनुपमा और वनराज पर इसका ठीकरा फोड़ेगी। वहीं, अनुपमा कहती है कि वह जल्द ही वनराज को ऐसी खबर देगी जिससे उसके होश उड़ जाएंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर