अनुपमा: बेटी की गोद भराई की रस्म में भी बाज नहीं आई राखी, अनुपमा के खिलाफ किंजल की मां ने किया ऐसा काम 

अनुपमा, 01 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड अब बेहद दिलचस्प होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब यह देखा जाएगा कि अनुपमा की भाभी बरखा राखी दवे की टीम में चली जाएगी। जिसकी वजह से यह दोनों अनुज और अनुपमा के खिलाफ हो जाएंगे।

Anupamaa TV Serial Latest Episode Update In Hindi, Anupamaa serial spoiler in hindi
अनुपमा 01 जुलाई 2022  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बरखा को अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी राखी।
  • कपाड़िया का पूरा बिजनेस हड़पने में बरखा की मदद करेगी राखी।
  • किंजल की गोद भराई की रस्म में अनुपमा-अनुज करेंगे रोमांटिक डांस।

अनुपमा 01 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में इन दोनों हाई पॉइंट ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा और पूरा शाह परिवार खुश है कि जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला हैं। वहीं, राखी शाह परिवार के खिलाफ साजिश रच रही है और बरखा अनुपमा की सारी खुशियां छीनने की कोशिश कर रही है। अनुपमा टीवी सीरियल के मौजूदा एपिसोड में यह देखा जा रहा है कि राखी अपनी बेटी किंजल की गोद भराई की रस्म के लिए आती है और आते ही उसकी लड़ाई बा के साथ हो जाती है। बा और राखी एक दूसरे को खूब ताना मारते हैं जिसकी वजह से अनुपमा परेशान हो जाती है और उन्हें शांत रहने के लिए कहती है। और दूर से ही बरखा यह सब होते हुए देखती है।

Also Read: Charu Asopa ने राजीव सेन को भेजा लीगल नोटिस, एक्टर ने लगाया था 'पहली शादी' छिपाने का आरोप

अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बा और राखी के झगड़े से परेशान होकर अनुपमा उन्हें ताना मारेगी। जिसके बाद बा और राखी एक दूसरे से लड़ना बंद कर देंगी लेकिन ताना मारना नहीं छोड़ेंगी। इसके बाद अनुपमा किंजल की गोद भराई की रस्म शुरू करेगी जिसमें पूरा परिवार शामिल होगा और खुशियां मनाएगा। इस दौरान राखी अपनी बेटी को बहुत महंगा गिफ्ट देगी लेकिन वह बा को उनके तोहफे के लिए वापस ताना मारेगी। समर, पाखी और डोली इस फंक्शन के दौरान किंजल पर खूब प्यार लूटाएंगे। बरखा भी किंजल को बहुत महंगा और खास तोहफा देगी जिसे देखकर किंजल दंग रह जाएगी।

Also Read: बिग बॉस में नजर आएगा तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा! कभी था नामी एक्टर आज गुमनामी में बिता रहा जिंदगी

किंजल के सामने बरखा धनी होने का नाटक करेगी। लेकिन आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि राखी बरखा को अनुपमा के खिलाफ भड़काने लगेगी। वह कहेगी कि अनु के पास कपाड़िया और शाह परिवार की चाभी है। जिसके बाद बरखा अनुपमा से उसका सब कुछ छीनने के लिए प्लान बनाएगी। वहीं, अनुपमा राखी को बरखा के खिलाफ भड़काते हुए पकड़ लेगी। किंजल की गोद भराई की रस्म में यह देखा जाएगा कि अनुपमा और अनुज हम आपके हैं कौन फिल्म के रोमांटिक गाने पर एक साथ डांस करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर