Anupamaa 02 May 2022 Episode Update: अनुपमा-अनुज की सगाई की रिंग चुराने का वनराज पर आरोप, जानें सीरियल की लेटेस्ट अपडेट

Anupamaa 02 May 2022 Episode Update: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के ताजा एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है। अनुपमा के पूर्व पति वनराज पर उसकी और अनुज की सगाई की अंगूठी चुराने का आरोप लगा है।

Anupamaa 02 May 2022 Episode Update
Anupamaa 02 May 2022 Episode Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा के ताजा एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है।
  • वनराज पर लगेगा सगाई की अंगूठी चुराने का आरोप।
  • अनुज सुनाएगा अनुपमा के लिए लिखी कविता।

Anupamaa 02 May 2022 Episode Update: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के ताजा एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है। इस ड्रामे से अनुपमा का परिवार टेंशन में आ जाएगा।  रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर इस सीरियल में अनुपमा के पूर्व पति वनराज पर उसकी और अनुज की सगाई की अंगूठी चुराने का आरोप लगा है।

सीरियल में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की सगाई होने वाली है। पूरा शाह परिवार इस मौके को एन्जॉय कर रहा है सिवाय कुछ लोगों के। कुछ लोग हैं जो साजिश रच रहे हैं। सगाई से पहले अनुपमा और अनुज गेम खेलेंगे तभी अचानक दोनों की सगाई की रिंग गायब हो जाती है। इसके बाद वनराज पर सबका शक जाता है। 

वनराज पर जब रिंग चुराने का आरोप लगता है तो वो अपनी सफाई देता है। वो कहता है कि उसके पास रिंग नहीं है। इसके बाद मीनू बताती है कि रिंग उसके पास है। रिंग पर केचप गिर गया था तो वो साफ करने चली गई थी। इसके बाद लोग राहत की सांस लेंगे। इसके बाद वनराज अनुपमा पर तंज कसेगा। 

अनुपमा का प्रीक्वल जल्द होगा OTT पर लॉन्च, सामने आएगी रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे की फ्लैशबैक स्टोरी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

वनराज कहेगा कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अनुपमा कभी हीरे की रिंग पहनेगी। तब अनुज अनुपमा का साथ देते हुए कहता है कि उसने अनुपमा को कभी महत्व नहीं दिया। इसके बाद अनुज अनुपमा के लिए लिखी कविता पढ़ेगा। अनुज अपनी कविता में अनु को अपनी दुनिया कहता है। अनुज की कविता सुनकर वनराज, लीला और काव्या का मुंह बन जाएगा। 

अनुपमा- अनुज एक-दूसरे को रिंग पहनाते है। कांता और लीला में बहस हो जाती है। कांता लीला से कहती है कि वह अनुपमा की शादी में बाधा डालने की हिम्मत ना करें। कांता, लीला को मिठाई खाने के लिए कहती है लेकिन लीला उसे फेंक देती है। अनुज- अनुपा की सगाई से पहले बाबूजी की तबीयत खराब हो जाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर