अनुपमा 20 मई 2022 एपिसोड अपडेट: वनराज ने बचाया अनुपमा का सिंदूर! शादी में किया ऐसा काम कि होने लगी वाहवाही

अनुपमा 20 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला ट्विस्ट बेहद दमदार होने वाला है। अनुज की शादी के दौरान अनुपमा के लिए वनराज ऐसा काम करेगा जिसकी वजह से वह सबके सामने हीरो बन जाएगा।

Anupamaa TV Serial Update, Anupamaa TV Serial Full Episode Written Update 20 may 2022
Anupamaa 20 May 2022 Written Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट।
  • अनुपमा और अनुज की शादी में होगा बड़ा अपशगुन।
  • वनराज और देविका के बीच बढ़ेंगी करीबि।

अनुपमा 20 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी की शहनाइयां बज रही हैं। अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि धूमधाम से शाह परिवार के लोग अनुपमा और अनुज की शादी करवा रहे हैं। इस टीवी सीरियल में इमोशन्स का तड़का तो तब लगा जब वनराज भी अपनी एक्स-वाइफ की शादी में शरीक होने आया। पहले बा अनुपमा की दूसरी शादी के खिलाफ थीं, लेकिन अब वह भी अनुपमा को दुआएं दे रही हैं। वनराज को देखकर ऐसा लगता था कि वह अनुपमा और अनुज की शादी में नहीं आएगा, लेकिन उसकी एंट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया। अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखना बेहद दिलचस्प होगा। 

Also Read: अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारुकी को लेकर की बात, बताया क्या लॉक अप में था सब फेक ड्रामा?

अनुपमा का आने वाला एपिसोड बहुत खास होने वाला है जिसमें बापू जी अनुपमा का कन्यादान करते हुए नजर आएंगे। लेकिन इससे पहले अनुपमा की शादी में एक अपशगुन होते-होते रह जाएगा। दरअसल, यह देखा जाएगा कि जब अनुपमा के मांग में सिंदूर भरने की बारी आती है, तब समर सिंदूर लेने जाता है। जैसे ही वह सिंदूर लेकर आता है वैसे ही उसका पैर कहीं फंस जाता है जिसकी वजह उसके हाथ से सिंदूर गिरने वाला ही होता है कि तभी वनराज सिंदूर पकड़ लेता है। वह खुशी-खुशी सिंदूर अनुज को दे देता है। वनराज को ऐसा करते देख सब हैरान हो जाते हैं लेकिन वह सबके लिए हीरो बन जाता है। 

Also Read: वो तो है अलबेला: कान्हा ने दिया सयूरी का साथ, अपनी मां के खिलाफ जाकर कही ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

सिर्फ इतना ही नहीं, अब अनुपमा टीवी सीरियल में एक और रोचक ट्विस्ट आने वाला है, अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि शादी के दौरान देविका वनराज के लिए ड्रिंक लेकर आएगी। वह वनराज को यह कहेगी कि उसने जो किया वह एक सराहनीय कदम है। जिसके बाद वनराज और देविका एक साथ ड्रिंक करते हैं और अपना समय एक साथ बिताते हैं। अब आने वाले एपिसोड में यह देखना होगा कि क्या काव्या को छोड़कर वनराज देविका के करीब आने लगेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर