अनुपमा, 21 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: दूसरी शादी के बाद विधवा हो जाएगी अनुपमा? अनुज को होगी यह जानलेवा बीमारी!

अनुपमा 21 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: जिंदगी अब अनुपमा की सबसे बड़ी परीक्षा लेने वाली है। जल्द ही इस टीवी सीरियल में अनुज की जानलेवा बीमारी का ट्रैक चलने वाला है। 

Anupamaa TV Serial Latest Episode Update In Hindi, Anupamaa serial spoiler in hindi
Anupamaa Episode Written Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट।
  • जानलेवा बीमारी का शिकार हो जाएगा अनुज। 
  • खबर सुनकर अनुपमा का होगा बुरा हाल।

अनुपमा 21 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में अब यह देखा जाएगा कि जिंदगी अनुपमा की अब तक की सबसे बड़ी परीक्षा लेने वाली है। इस टीवी सीरियल के शुरुआत से लेकर अब तक हमने देखा कि जैसे-जैसे अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती रही वैसे-वैसे उसकी राह में एक से बढ़कर एक परेशानियां आती रहीं। लेकिन अब अनुपमा की जिंदगी में सबसे बड़ा तूफान आने वाला है। इतनी मुश्किलों के बाद अब जब अनुपमा को उसका असली प्यार मिल रहा था तब समय ने ऐसा मोड़ लिया कि वह अपने प्यार से दूर होने वाली है। जी हां, लगता है अनुपमा टीवी सीरियल को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है। अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे सुनकर ना ही सिर्फ अनुपमा बल्कि आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

Also Read: गुम है किसी के प्यार में, 20 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: क्या एक हो पाएंगे शिवानी और राजीव, सई चलेगी कौन सा दांव

अनुज को होगी जानलेवा बीमारी 

टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारी जोरों-शोरों पर है। एक तरफ बा और वनराज अनुपमा और अनुज की शादी रोकने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमा रहे हैं। वहीं, अनुपमा और अनुज अपनी शादी के लिए बहुत उत्सुक हैं। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा की शादी से पहले वनराज अनुपमा को डेट पर ले जाएगा। इतना ही नहीं, जब शादी से पहले उसके बच्चे अनुज पर अपना प्यार लुटाएंगे तब वनराज बहुत इनसिक्योर हो जाएगा। लेकिन अनुपमा टीवी सीरियल में जो ट्विस्ट आने वाला है उसके सामने यह कुछ भी नहीं है। 

Also Read: Imlie, 20 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: रोमांटिक डेट पर जाएंगे आर्यन और इमली, क्या होने वाला है धमाका?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापूजी सबसे अपनी खराब तबीयत की बात छुपाते रहेंगे ताकि अनुज और अनुपमा की शादी अच्छी तरह से हो जाए। लेकिन इसी बीच, यह पता चलेगा कि अनुज को जानलेवा बीमारी है। जब अनुपमा को यह पता चलेगा कि अनुज कैंसर से पीड़ित है तब उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अनुपमा ही नहीं बल्कि शाह परिवार का हर एक सदस्य हक्का-बक्का रह जाएगा। फिलहाल यह अभी पता नहीं चला है कि क्या अनुज की मौत होने वाली है या नहीं। लेकिन इतना जरूर है कि अनुज से शादी के बाद अनुपमा की जिंदगी परेशानियों से भर जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर