Anupamaa: बा नहीं अब बड़ी बा अनुज-अनुपमा की शादी में अड़ाने वाली हैं टांग, शादी की पहली रस्म हो जाएगी बर्बाद 

Anupamaa TV Serial Spoilers: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी को और रोचक बनाने के लिए अब एक और शख्स की एंट्री होने वाली है। इस शख्स के आने से अनुपमा और अनुज की शादी में नई मुसीबतें खड़ी होंगी। 

Anupamaa TV Serial Latest Episode Update In Hindi, Anupamaa serial spoiler in hindi
Anupamaa Spoiler 
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में होने वाली है नई एंट्री।
  • बा नहीं अब कोई और अनुपमा के लिए खड़ी करने वाला है मुसीबत।
  • अनुपमा और अनुज की शादी की पहली रस्म होने वाली है बर्बाद।

Anupamaa Upcoming Episode Updates: अनुपमा टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अपनी शादी के लिए बहुत उत्सुक हैं। लेकिन हम सब यह तो जानते ही हैं कि इतनी जल्दी और बिना किसी मुसीबत के अनुज और अनुपमा की शादी नहीं हो पाएगी। जहां तक हमें लगता है कि रोजाना की तरह इस बार भी अनुपमा टीवी सीरियल को और रोचक बनाने के लिए मेकर्स अब कुछ नई प्लानिंग कर रहे हैं। अब तक यह देखा गया कि अनुज और अनुपमा की शादी को रोकने के लिए बा और वनराज तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हैं। लेकिन यह दोनों सफल नहीं हो पाए। ऐसे में अब अनुपमा और अनुज की शादी में एक नया ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स ने सीरियल में एक नई एंट्री करवाने की ठान ली है। टीवी सीरियल में होने वाली यह नई एंट्री अपने साथ कई तूफान लेकर आने वाली है। 

Also Read: Imlie Spoiler Update: दम तोड़ेगी इमली-आदित्य की लव स्टोरी, टीवी शो में आने वाला है तगडा ट्विस्ट

बा को सूझी नई चाल 

जब अलग-अलग पैंतरे आजमाने के बाद और अनुपमा और अनुज को लाख ताने देने के बाद भी इन दोनों की शादी नहीं टूटी, तब बा अपनी मां के बारे में सोचने लगी। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि डॉली बा को बदलने के लिए कहेगी और अनुज और अनुपमा की शादी को सपोर्ट करने के लिए कहेगी। ‌जिस वजह से बा और डॉली के बीच बहस छिड़ जाएगी। ऐसे में बा अपनी मां के बारे में सोचने लगेगी। वह अपनी मां को याद करेगी और यह सोचने लगे कि अगर उसकी मां होती तो अनुज और अनुपमा की शादी कभी नहीं हो पाती। अनुपमा और अनुज की शादी की पहली रस्म शुरू होने ही वाली है, ऐसे में बड़ी बा के आ जाने से घर में नया तूफान आने वाला है।

Also Read: KBC 14 Registration Question: कौन बनेगा करोड़पति 14 में पूछा दसवां सवाल, जानें क्या है इसका सही जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

पहली रस्म हो जाएगी बर्बाद

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा की शादी की पहली रस्म शुरू हो जाएगी। लेकिन जैसे ही यह रस्म शुरू होगी वैसे ही एक मुसीबत आ जाएगी। इस रस्म को निभाने के लिए कुल 4 मर्दों की जरूरत पड़ेगी। लेकिन रस्मे निभाने के लिए एक मर्द कम पड़ जाएगा। ऐसे में अनुज और अनुपमा की पहली रस्म बर्बाद हो जाएगी। लेकिन तभी वनराज की एंट्री होगी। सब को शुरू में ऐसा लगेगा जैसे कि वनराज यह रस्मे निभाने के लिए कभी हां नहीं करेगा, लेकिन जब वनराज यह रस्म निभाने के लिए मान जाएगा तब सब हैरान हो जाएंगे। खासकर बा को तो तगड़ा झटका लगेगा। अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि बड़ी बा के आ जाने से अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी अब कौन सा नया मोड़ लेने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर