Anupamaa फेम रूपाली गांगुली ने दिखाया 'हॉट' अंदाज, फैंस बोले- 'कोई फायर ब्रिगेड को फोन करो'

Anupamaa actress Rupali Ganguly Photoshoot: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली ने नया फोटोशूट कराया जिसमें उन्होंने बोल्ड अंदाज दिखाया है।

Anupamaa actress Rupali Ganguly Photoshoot
Anupamaa actress Rupali Ganguly Photoshoot 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली ने नया फोटोशूट कराया
  • रूपाली गांगुली ने फोटोशूट में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है।
  • ये अंदाज देख उनके चाहने वाले और लाखों फैंस दंग रह गए हैंl

Anupamaa actress Rupali Ganguly Photoshoot: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली ने नया फोटोशूट कराया जिसमें उन्होंने बोल्ड अंदाज दिखाया है। अपने नए फोटोशूट में रूपाली गांगुली येलो कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। हमेशा साड़ी में स्क्रीन पर नजर आने वाली रूपाली गांगुली का ये अंदाज देख उनके चाहने वाले और लाखों फैंस दंग रह गए हैंl

तस्वीरों में रूपाली गांगुली ने पीले कलर की जैकेट पहन रखी है। इसके अलावा उसमें मोतियों की माला लगी हुई है। लाइट मेकअप के साथ इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मैं वसंत ऋतु में अपने स्टाइल से एंट्री ले रही हूं।' अनुपमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 17 घंटे में इस तस्वीर को 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं फैंस ने लव इमोजी बनाकर कमेंट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आए ऐसे कमेंट

रूपाली गांगुली की इस बोल्ड तस्वीर पर फैंस ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- अरे कोई फायर डिपार्टमेंट को कॉल करो। एक फैन ने उनके इस लुक पर आश्चर्य जताते हुए उनकी तुलना लेडी गागा से की है। रूपाली गांगुली को हाल ही में दादा साहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड दिया गया था और फैंस उन्हें इसके लिए बधाई भी दे रहे हैं। रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्हें 2.3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। 

बता दें कि रूपाली गांगुली अनुपमा सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाती हैं। वह परिवार के साथ साथ खुद की पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद करती नजर आती हैं। इस सीरियल की बदौलत रूपाली गांगुली को जबरदस्‍त लोकप्रियता हासिल हुई है और अब उन्‍हें घर घर में पहचाना जाने लगा है। इस सीरियल में वह अक्‍सर साड़ी में नजर आती हैं। हालांकि स्‍क्रीन पर वह जितनी सिंपल नजर आती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही स्‍टाइलिश हैं। रियल लाइफ में वह हर तरह के आउटफ‍िट कैरी करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर