पाखी करेगी बॉयफ्रेंड के साथ नाइट आउट प्लान, क्या इस बार बेटी को अनहोनी से बचा पाएगी अनुपमा

Anupamaa upcoming Episode Big twist Spoiler in hindi: विवान की हो रही है अनुपमा सीरियल में नई एंट्री। क्या बॉयफ्रेंड का विश्वासघात पाखी को बड़ी मुसीबत में डाल देगा?

Anupamaa upcoming Big twist: Vivaan New entry in Star Plus TV Serial, Pakhi boyfriend ditch her latest Spoiler in hindi
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा में एक बड़ा राज खुलने वाला है
  • पाखी एकबार फिर से बड़ी मुसीबत में पड़ने वाली है
  • आने वाले इस बड़े ट्विस्ट से होगा बड़ा धमाका

Anupamaa twist upcoming Episode Spoiler: टेलीविजन शो अनुपमा छोटे परदे पर राज रहा है। अब जल्द ही टीवी शो अनुपमा में एक बड़ा राज खुलने वाला है जो कि सबको पूरी तरह से हिला कर रख देगा। अनुपमा के आने वाले ट्रैक में पाखी का बड़ा रहस्य सामने आने वाला है जो कि अनुपमा के जीवन में नई चुनौतियां लेकर आएगा। अनुपमा जहां अनुज के साथ लाइफ में आगे बढ़ने का इंतजार कर रही है। वो वहीं पाखी और विवान का रिश्ता सबको हिला कर रख देने वाला है। क्योंकि पाखी प्यार भरे रिश्ते में है। अब पाखी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ नाइट आउट का बहाना कर बॉयफ्रेंड के साथ रातभर बाहर रहने की प्लानिंग करेगी। इसी दौरान उसका सबसे बड़ा सच सामने आने वाला है। 

पाखी की नाइट आउट पार्टी की योजना में उसके लिए कुछ भी अच्छा नहीं होगा। शो में इस बड़े घटनाक्रम के साथ, अब आपको अनुपमा में विवान की एंट्री देखने को मिलने वाली है। जो कि केवल पाखी के जीवन को जटिल बनाने के लिए आ रहा है। आगे की कहानी में आप देखेंगे कि अनुपमा को उसके जन्मदिन पर एक बड़ा झटका लगने वाला है।

अनुपमा को आखिरकार विवान के साथ पाखी के रिश्ते के बारे में पता चल जाएगा और इससे पहले कि वह इस बारे में बात करती, स्थिति बिगड़ जाएगी। क्या विवान का विश्वासघात पाखी को बड़ी मुसीबत में डाल देगा? क्या अनुपमा इस बार अपनी बेटी की रक्षा कर पाएंगी? शो में आने वाले इस बड़े ट्विस्ट से काफी कुछ धमाका होने वाला है इसलिए हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें।
पढ़ें - DID Lil Masters में आई 5 साल की बच्ची ने दी श्रीदेवी को मात

पढ़ें - राहुल महाजन की कैसे हुई रशियन गर्लफ्रेंड से तीसरी शादी

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। पहले देखा गया था कि वनराज को लगता है कि वह अमीर हो गया है और अनुज गरीब। जबकि असल में अनुज अभी भी अमीर हैं क्योंकि उनके पास अनुपमा का मजबूत सपोर्ट सिस्टम है। हालांकि परितोष ने खुलासा किया है कि कोई भी उनके साथ बिजनेस नहीं करना चाहता है क्योंकि वे केवल अनुज कपाड़िया पर भरोसा करते थे। वनराज चाहता है कि सभी कारोबारी ग्राहक अनुज कपाड़िया पर नहीं बल्कि उस पर भरोसा करें। वनराज इस प्रकार हर संभव चाल चलने वाला है, जहां परितोष और काव्या उसका साथ देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर