Anupamaa Twist: शाह परिवार में होगी 'नई बहू' की एंट्री, किंजल की सौतन को घर लाएगी राखी दवे, परितोष के उड़ जाएंगे होश

Anupamaa Upcoming Episode Big twist Spoiler Latest in hindi: अनुपमा में एक नया ट्रैक शुरू होगा, जब परितोष की प्रेमिका का राखी दवे से खास कनेक्शन सामने आएगा...

Anupamaa Actress Rupali Ganguly, Anupamaa Anuj kapadia, Anupama Spoiler Alert, Anupama TV Show, Anupamaa Latest Episode, Anupamaa Latest Promo, Anupamaa Spoilers, Anupamaa Star Cast, Anupamaa Twist, Anupamaa Upcoming Episode,Anupamaa Big twist
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा।
  • एकबार फिर से अनुपमा में राखी दवे की एंट्री होगी।
  • राखी शाह परिवार में बड़ा ब्लास्ट लेकर आने वाली है।

Anupamaa Big twist Paritosh girlfriend Entry: अनुपमा टीवी सीरियल में अब शाह हाउस में काफी कुछ होने वाला है। अगला सबसे बड़ा ट्विस्ट कहानी में तब आएगा जब अनुपमा में राखी दवे की एंट्री होगी। किंजल की मां राखी दवे एकबार फिर से शाह परिवार के लिए बड़ा ब्लास्ट लेकर आने वाली है। परितोष और किंजल अपनी पेरेंटिंग जर्नी शुरू करने वाले हैं। हर कोई इस नई खूबसूरत शुरुआत के लिए बेहद उत्साहित है। हालांकि, राखी दवे को कुछ गड़बड़ लग रही है क्योंकि वह देखती हैं कि परितोष इतना खुश नहीं है।

अब यहीं से अनुपमा में एक नया ट्रैक शुरू होगा, जब राखी दवे इस खुशखबरी को आग की तरह फैलाएगी। अब इससे परितोष की गर्लफ्रेंड का बड़ा ड्रामा होने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि परितोष की प्रेमिका का राखी दवे से खास कनेक्शन है। जी हां, परितोष की गर्लफ्रेंड, राखी दवे की पिछली कंपनी की को-वर्कर है। अब यह कहानी में एक बड़ा मोड़ लाएगा है क्योंकि राखी दवे उसे पकड़ लेगी और ये सबके बड़ा सच सबके सामने आ जाएगा। 

पढ़ें-  अपने अफेयर का खुलासा करने के बाद भी गर्लफ्रैंड से मिलने जाते थे करण मेहरा, निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी

पढ़ें- आर्यन को मौत के मुंह से बाहर लाने के लिए 'सावित्री' बनेगी इमली, तांडव देख रह जाएंगे दंग

कहानी में आगे खूब सारा ड्रामा होने वाला है क्योंकि राखी दवे अपनी बेटी के साथ इतना बड़ा अन्याय स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। शाह परिवार में एक नया तमाशा और एक नया कांड गोद भराई समारोह में सामने आएगा। देखते हैं राखी दवे कैसे परितोष की प्रेमिका उर्फ शाह की नई बहू को परिवार में लाकर सबको हिला देगी। 

अनुपमा के आगामी ट्रैक में हम देखेंगे कि परितोष को छोड़कर शाह परिवार में सभी उत्साहित हैं। अनुपमा को संदेह है कि परितोष और किंजल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन वह इस बारे में निश्चित नहीं हैं। अनुपमा और वनराज भी दादा-दादी बनने को लेकर खुश हैं। लेकिन परितोष सबको तब हैरान कर देगा, जब वह घोषणा करेगा कि मुझे अभी पापा नहीं बनना है। जबकि किंजल मां बनने के लिए तैयार है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर