Anupamaa Spoiler: अपना अफेयर छुपाने के लिए परितोष ने चली उल्टी चाल, किंजल से मांगी डीएनए रिपोर्ट

Anupamaa Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अपनी छवि बचाने के लिए परितोष अब किंजल के ऊपर घिनौना इल्जाम लगाने वाला है।

anupamaa tv serial latest episode, paritosh demands dna report from kinjal
Anupamaa Spoiler 
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • अपनी गलती छुपाने के लिए परितोष चलेगा नई चाल।
  • अपनी छवि बचाने के लिए किंजल पर लगाएगा घिनौना इल्जाम।

Anupamaa Updates: अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में आए दिन कोई न कोई नए ट्विस्ट आते रहते हैं जो दर्शकों को आकर्षित करने में सफल होते हैं। एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी आगे बढ़ती जा रही है तो वहीं शाह परिवार में नई मुसीबतें आ रही हैं। परितोष को अभी पता चल गया है कि किंजल उसके बच्चे की मां बनने वाली है लेकिन वह इस बात से खुश नहीं है। वह अपने परिवार के सामने यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि उसे बहुत खुशी है और वह किंजल का बहुत ध्यान रख रहा है लेकिन असल में वह इन सब चीजों से खुश नहीं है। इसी बीच जब राखी दवे को भी यह पता चल गया है कि परितोष का अफेयर किसी और के साथ चल रहा है। अब वह परितोष को निशाना बना कर शाह परिवार से अपना पुराना बदला लेना चाहती है।

राखी दवे को पता है कि परितोष किंजल को धोखा दे रहा है, लेकिन वह इस मौके का फायदा उठाकर शाह परिवार से बदला लेना चाहती है। राखी परितोष को अपना निशाना बनाकर शाह परिवार से अपना पुराना बदला लेगी। ‌वहीं परितोष को भी इस बात का पता चल जाता है कि राखी को उसके अफेयर के बारे में पता है। इसीलिए वह अपने परिवार के सामने अपनी छवि को बचाने के लिए एक ऐसी चाल चलेगा जिसकी वजह से किंजल फंस जाएगी। 

Also Read: Imlie Spoiler: आदित्य के सामने आएंगे आर्यन के खतरनाक मंसूबे, इमली के सामने एक्सपोज होगा उसका दोस्त?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

Also Read: इमली होगी विधवा तो अक्षरा-अभिमन्यु की एक शर्त पर टूटेगी शादी! जानें अनुपमा सहित 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट

किंजल से मांगेगा डीएनए रिपोर्ट 

परितोष अपने पिता वनराज के कदमों पर ही चल रहा है। वनराज की सारी बुरी आदतें परितोष में भी हैं। ऐसे में जब उसे यह पता चल जाता है कि राखी उसके अफेयर के बारे में सब जानती है तब वह अपनी प्लानिंग करना शुरू कर देता है। अपने परिवार के सामने अच्छा बने रहने के लिए वह षड्यंत्र रचता है। और वह किसी और को नहीं बल्कि अपनी पत्नी किंजल को ही इस जाल में फंसाने की तैयारी कर रहा है। अपनी छवि बचाने के लिए और अपने गलत कामों को छुपाने के लिए अब वह किंजल के ऊपर घिनौना इल्जाम लगाएगा। वह किंजल पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उससे डीएनए रिपोर्ट मांगेगा। अब यह देखना होगा कि शाह परिवार इस नए ड्रामे को कैसे हैंडल करता है और अनुपमा कैसे इस परेशानी को दूर करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर