Anupamaa: अनुपमा-पाखी के नाम होगी डांस ट्रॉफी, काव्या ने दिया आखिरी मिनट पर धोखा, नए जज की एंट्री मचाएगी खलबली

Anupamaa Serial Update Anupamaa Pakhi Fusion Dance And Winner Trophy: काव्या आखिरी मिनट में लापता हो गई है और अब आखिरकार अनुपमा ने कार्यभार संभाला। पाखी को ऐसे दिलाई जीत...

Anupamaa Big Twist TV serial| Anupamaa Spoiler| Pakhi Anupamaa Fusion Dance| Anupamaa New Judges connection| अनुपमा-पाखी डांस ट्रॉफी, अनुपमा में आगे क्या होगा जानें यहां। Anupamaa news|
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा में पाखी के स्कूल में डांस कॉम्पटीशन चल रहा है।
  • काव्या आखिरी मिनट में लापता हो गई है।
  • अब हमेशा की तरह अनुपमा अपनी बेटी पाखी की मदद करेगी।

अनुपमा टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। आने वाले एपिसोड में बहुत सारे दिलचस्प ड्रामा का खुलासा होने वाला है। पहले देखा गया था कि काव्या डांस प्रतियोगिता के दौरान पाखी के साथ छेड़छाड़ करती रहती हैं ताकि वह अनुपमा के साथ उसकी बॉन्डिंग खत्म हो जाए। दूसरी ओर, काव्या अपने इंटरव्यू कॉल को लेकर चिंतित है जो परफॉर्मेंस के दौरान सामने आती है।

इस बीच, कंटेस्टेंट डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेंगे। सभी बारी-बारी से मंच पर डांस प्रदर्शन करते लिए आते हैं तभी काव्या और पाखी की बारी आती है। काव्या और पाखी के डांस की अनाउंसमेंट हो जाती है लेकिन काव्या गायब है। पाखी हर जगह काव्या की तलाश में जाती है लेकिन वह उसे नहीं पाती है और अपनी परफॉर्मेंस को लेकर तनाव में आ जाती है। 

अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, काव्या को परफॉर्मेंस से ठीक पहले एक इंटरव्यू कॉल आएगा और वह कॉल अटेंड करने के लिए डांस छोड़ देगी। आखिरकार, पाखी को मदद के लिए भीख मांगनी होगी, जो अनुपमा की मदद के बिना प्रतियोगिता जीतना चाहती थी।

पाखी के डांस परफॉर्मेंस के दौरान काव्या आखिरी मिनट में लापता हो गई और अब आखिरकार अनुपमा ने कार्यभार संभाला। पाखी के लिए बिना किसी आपत्ति के, उसकी मां अनुपमा ने परफॉर्मेंस के साथ शुरुआत की। अनुपमा और पाखी दोनों अपना डांस शुरू करते हैं जहां पाखी वेस्टर्न डांस में अच्छी है और अनुपमा शास्त्रीय डांस करती है। इसलिए स्टेज पर दोनों का फ्यूजन डांस देखने को मिलेगा। 

अनुपमा और पाखी की फ्यूजन डांस परफॉर्मेंस जजेस को काफी पसंद आती है। हर कोई इस नई परफॉर्मेंस से प्रभावित हो जाता है। साथ ही शो में एक नया जज होता है जो चुपके से दोनों की परफॉर्मेंस को देख रहा होता है। अनुपमा और परिवार के सामने यह नया जज जल्द ही आने वाला है जिसके बाद कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे। साथ ही पाखी भी अनुपमा की मदद से डांस ट्रॉफी अपने नाम करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर