अनुज को वरमाला पहनाकर अनुपमा करेगी शादी? अनु के बर्थडे पर वनराज देगा सबके होश उड़ाने वाला गिफ्ट

Anupamaa upcoming Spoiler latest twist: पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि अनुज ने आखिरकार अनुपमा को प्रपोज किया और उससे शादी करने के लिए कहा है। अब, देखते हैं कि अगले एपिसोड में कहानी कितनी रोमांचक रूप से सामने आएगी...

Anupamaa latest twist: Anuj And Anupama Shortcut wedding Spoiler in hindi, Vanraj special gift for Anupama Episode upcoming New Story -
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुज और अनुपमा को जल्द पवित्र गठबंधन में बंधते हुए देखने वाले हैं।
  • अनुज और अनुपमा शॉर्टकट में शादी करने जा रहे हैं।
  • लेकिन क्या है अनुज और अनुपमा की शादी की सच्चाई यहां जानें।

Anupamaa upcoming Episode Spoiler in hindi: अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में अब कुछ ऐसा होने जा रहा है जिसका सभी फैन्स को लंबे अर्से से इंतजार था। आखिरकार आप अपने पसंदीदा कपल अनुज और अनुपमा को जल्द पवित्र गठबंधन में बंधते हुए देखने वाले हैं। अनुज और अनुपमा शॉर्टकट में शादी करने जा रहे हैं और जन्मदिन का यह बड़ा ट्विस्ट सीरियल में आने की उम्मीदे हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह है कि अनुज, अनुपमा के जन्मदिन के लिए बेहद उत्साहित हैं। जानकारी के मुताबिक अनुपमा अचानक शादी का जोड़ा पहनकर गले में एक प्यारी सी माला लिए अनुज के बेडरूम में एंट्री करेगी। 

अब अनुपमा को इस रूप में देखकर अनुज खुशी से झूम उठेगा। वहीं शो में आगे जब अनुपमा उसे वरमाला पहनाती है, तो अनुज बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो जाएगा है कि खुशी से चिल्लाने लगेगा। हालांकि, निश्चित रूप से ये एक बड़ा मोड़ होने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि इस अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी में आप उनकी शार्टकट शादी देखेंगे, जो कि वास्तव में एक सपना होगी।

पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि अनुज ने आखिरकार अनुपमा को प्रपोज किया और उससे शादी करने के लिए कहा है। अब, देखते हैं कि अगले एपिसोड में कहानी कितनी रोमांचक रूप से सामने आएगी, जब वे वास्तविक रूप से शादी करेंगे।

पढ़ें- मालविका के एक वार से औंधे मुंह गिरेगा वनराज

पढ़ें- इस बॉलीवुड अदाकारा की होगी कंगना रनौत के शो में एंट्री

वनराज देगा अनुपमा को बर्थडे गिफ्ट
आने वाले एपिसोड में, परिवार चौंक जाएगा जब बाबूजी, अनुपमा के जन्मदिन के लिए गिफ्ट्स लाएंगे और वनराज इससे चिढ़ जाएगा। जहां बाबूजी कहेंगे कि सभी को आमंत्रित किया गया है और जो नहीं आना चाहता वह ठीक है। अब वनराज को अनुपमा और अनुज से बदला लेते देखा जाएगा। क्योंकि वह अखबारों में छपवाएगा कि अनुज को कपाड़िया कंपनी से हटा दिया गया है। यही वनराज की तरफ से अनुपमा के लिए सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट होने वाला है। 

अनुज और अनुपमा इस खबर से हैरान हो जाएंगे, उन्हें समझ नहीं आएगा कैसी प्रतिक्रिया दें। तब अनुपमा, अनुज से कहेगी कि यह काम केवल एक ही व्यक्ति कर सकता है और वह वनराज है, क्योंकि वह जानती है कि मालविका कुछ भी गलत नहीं करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर