Anupamaa फेम रूपाली गांगुली पर बाइकसवारों ने किया था हमला, बेटे के सामने की थी बदतमीजी की हद पार, जानें मामला

Rupali Ganguly throwback: अनुपमां सीरियल की लीड अदाकारा रूपाली गांगुली रोड रेज का शिकार हो चुकी हैं। वह बेटे को स्‍कूल ले जा रही थीं, तभी उन पर बाइकसवारों ने हमला किया था। यह हादसा दर्दनाक था।

Rupali Ganguly
Rupali Ganguly  
मुख्य बातें
  • सीरियल 'अनुपमां' में लीड रोल निभा रही हैं रूपाली गांगुली
  • साल 2018 में रूपाली गांगुली रोड रेज का शिकार हो चुकी हैं
  • बेटे को स्‍कूल ले जाते वक्‍त मुंबई के वर्सोवा में हुआ था हादसा

Rupali Ganguly throwback: अनुपमां सीरियल की लीड अदाकारा रूपाली गांगुली रोड रेज का शिकार हो चुकी हैं। वह बेटे को स्‍कूल ले जा रही थीं, तभी उन पर बाइकसवारों ने हमला किया था। यह हादसा दर्दनाक था जिसके बारे में रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर बात की थी। इस हादसे के वक्‍त रूपाली गांगुली काफी डर गई थीं। 

रुपाली गांगुली पर दो बाइकसवारों ने तब हमला कर दिया जब वो अपने पांच साल के बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहीं थीं। रुपाली के साथ कार में उनका बेटा और उसकी केयरटेकर मौजूद थे। बाइकसवारों ने उनका कार के शीशे तोड़े और धमकी देना शुरू कर दिया था। हादसे में रूपाली के हाथ में चोट लगी थी और उनका बेटा काफी डर गया था। यह घटना मुंबई के वर्सोवा में अगस्‍त 2018 में हुई थी। 

दरअसल, रूपाली की गाड़ी बाइक पर जा रहे दो लोगों से टकरा गई। रुपाली ने तुरंत इसके लिए माफी मांगी लेकिन बाइकसवार सुनने को राजी ही नहीं हुए। उन लोगों ने रूपाली से बदतमीजी शुरू कर दी और कार के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। रूपाली ने लिखा था कि वह काफी भयानक था। मेरी प्राथमिकता अपने डरे हुए बेटे और उसकी केयरटेकर की सुरक्षा थी।

बता दें कि स्‍टार प्‍लस का सीरियल 'अनुपमां' इन दिनों टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप पर बना हुआ है। कुछ ही महीने पहले शुरू हुए इस सीरियल ने कम समय में अच्‍छी लोकप्रियता हासिल कर ली है। सीरियल के हर किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। इस सीरियल में अदाकारा रूपाली गांगुली लीड रोल में हैं और वही अनुपमां का किरदार निभाती हैं। इस सीरियल की बदौलत रूपाली को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। 

रूपाली ने साल 2000 में सीरियल सुकन्या से अपना टेलिविजन डेब्यू किया। इसके बाद वो संजीवनी, भाभी, साराभाई वर्सेज साराभाई कहानी घर घर की, एक पैकेट उम्मीद, आपकी अंतरा और परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी में नजर आईं। रूपाली गांगुली कई रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं जिसमें बिग बॉस 1, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2, किचन चैंपियन 2 और मीठी छुरी नंबर 1 शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर