बेड पर लेट अनुपमा की काव्या ने ली अंगड़ाई, मदालसा शर्मा के 'प्राइवेट फोटोज' देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Madalsa Sharma bedroom photos: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली, मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के बेडरूम से प्राइवेट फोटोज देख फैंस दंग रह गए हैं।

Anupamaa fame kavya aka madalsa sharma Photos
Anupamaa fame kavya aka madalsa sharma Photos 
मुख्य बातें
  • मदालसा शर्मा के बेडरूम से प्राइवेट फोटोज देख फैंस दंग रह गए हैं।
  • मदालसा शर्मा ने अपने बेडरूम से दो प्राइवेट फोटोज साझा की हैं!
  • मदालसा शर्मा की इन बेहद हॉट तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिले हैं।

Madalsa Sharma bedroom photos: टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा रियल लाइफ में भी काफी सुंदर हैं। वह मदालसा शर्मा एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के लिए दिलकश तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली, मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा एक तरफ अपने रोल से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं तो दूसरी तरफ अपने हॉट फोटोज से सनसनी मचाती रहती हैं। 

कुछ घंटे पहले मदालसा शर्मा ने अपने बेडरूम से दो प्राइवेट फोटोज साझा की हैं जिन्हें देख फैंस दंग रह गए हैं। इन तस्वीरों में सफेद रंग की शॉर्ट नाइटी में कॉफी का मग हाथ में लेकर लेटी हुई मदालसा नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे फोटो में वो अंगड़ाई लेती दिखाई दे रही हैं। अपने इस अंदाज से उन्होंने फैंस का दिल लूट लिया है। 

मदालसा शर्मा की इन बेहद हॉट तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिले हैं। लोग कमेंट में लव इमोजी बनाकर अपना प्यार जता रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने उन्हें हॉट बताया है तो कई ने बोल्ड। कमेंट से साफ है कि मदालसा के इस अवतार ने फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है। 

टीवी की खलनायिका मदालसा शर्मा असल जिंदगी में बेहद हॉट और बोल्ड हैं, इसके साथ ही वो अपने हर एक लुक से फेशन ट्रेंड भी सेट करती हैं। रील लाइफ में मदालसा जितनी खूबसूरत दिखती हैं उससे कई गुना ज्यादा खूबसूरत वह रियल लाइफ में हैं। 

मदालसा रियल लाइफ में इतनी सुंदर हैं कि वह हर किसी का दिल जीत लेती हैं। बॉलीवुड से नाता रखने वाली मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। मदालसा शर्मा ने 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ शादी की थी। इतना ही नहीं उनके पिता सुभाष शर्मा लेखक और निर्देशक हैं वहीं उनकी मां शीला डेविड शर्मा अभिनेत्री हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर